रूई के बीच छिपा कर लाई गई भारी मात्रा में शराब जब्त, होली पर खपाने के लिए कोलकाता से लाई गई थी शराब

 

डीएनबी भारत डेस्क 

बुधवार की देर रात पुलिस ने वाहन जांच के दौरान दर्जनों कार्टून विदशी शराब लोड एक छोटा ट्रक को जब्त किए है। इस दौरान पुलिस ने ट्रक चालक को भी गिरफ्तार किया। प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस को जानकारी मिली थी कि कलकत्ता से विदेशी शराब लोड एक ट्रक होली त्योहार पर बेचने के लिए शराब तस्कर द्वारा खोदावंदपुर मंगाया गया है जो दौलतपुर चलकी की ओर जाने वाला है। मामले की जानकारी मिलते ही गस्ती दल के एएसएई मुंजी सिंह एवं पुलिस बल को दौलतपुर चलकी पथ पर सघन जांच का निर्देश दिया गया।

गस्ती दल चलकी चौक के समीप वाहन जांच कर रहा था। तभी लाल रंग का एक छोटा ट्रक आता दिखा जो पुलिस को देखकर अचानक रोक दिया और उसपर सवार लोग भागने लगे। जवानों ने खदेड़ कर एक व्यक्ति को पकड़ लिया जबकि दो अंधेरा का लाभ उठाकर भागने में सफल रहे। ट्रक की जब तलासी ली गई तो रुई के बोरी के बीच भारी मात्रा में विदेशी शराब का कार्टून बरामद हुआ। पुलिस ने उक्त वाहन को कब्जे में ले लिया। ट्रक चालक की पहचान उत्तर प्रदेश के गोंडा जिला के तरबगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत बड़े ताल निवासी भारत सिंह का पुत्र बलवीर सिंह के रूप में किया गया।

गिरफ्तार ट्रक चालक ने बताया कि हम तो मालिक के कहने पर कलकत्ता से माल लेकर दरभंगा जा रहे थे। बुधवार की रात जब खोदावंदपुर के एक ढाबा पर पहुंचे तो उसी जगह दो मजदूर आ कर बोले कि जहां कहें वहां जाकर माल अनलोड कर दो। तब हम दोनों व्यक्ति को लेकर माल अनलोड करने जा रहे थे तभी पुलिस गश्तीदल को देखकर वह दोनो व्यक्ति मुझे गाड़ी रोकने का इशारा किया और गाड़ी से कूदकर भाग गया तथा मुझे गिरफ्तार कर लिया। ट्रक पर कितना शराब है इसकी जानकारी मुझको नही है।

खोदावंदपुर, बेगूसराय से नितेश

BegusaraibiharBihar newsDNBDNB Bharat
Comments (0)
Add Comment