दौलतपुर रौनक जेनरल स्टोर्स में नगदी सहित दो लाख के समान की चोरी

बेगूसराय जिला के खोदावंदपुर प्रखण्ड क्षेत्र के दौलतपुर पेट्रोल पंप के पास की घटना। सीसी टीवी में कैद है वारदात, जांच में जुटी पुलिस।

बेगूसराय जिला के खोदावंदपुर प्रखण्ड क्षेत्र के दौलतपुर पेट्रोल पंप के पास की घटना। सीसी टीवी में कैद है वारदात, जांच में जुटी पुलिस।

डीएनबी भारत डेस्क 
बेगूसराय जिला के खोदावंदपुर प्रखण्ड क्षेत्र अंतर्गत रविवार की देर रात थाना क्षेत्र के दौलतपुर पेट्रोल पंप चौक स्थित रौनक जेनरल स्टोर्स की दुकान में अज्ञात चोरों ने 25 हजार नगदी सहित लगभग दो लाख रुपये कि सम्पत्ति चोरीशकी घटना को अंजाम दिया है।

हलांकि चोरी की सम्पूर्ण वारदात सीसी टीवी में कैद है। घटना के बावत पीड़ित दुकानदार मो सोएब ने खोदावंदपुर पुलिस को आवेदन दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। सोएब ने पुलिस को बताया कि रविवार की रात करीब एक बजे तक मैं अपने दुकान पर था। उसके बाद दुकान बढ़ाकर मैं अपने घर आ गया।

सोमवार की सुबह जब मैं अपने प्रतिष्ठान पर गया। तब देखा कि दुकान का ताला टूटा हुआ था। दुकान के अंदर समान इधर उधर बिखरा पड़ा था और कुछ समान और गल्ला में रखा 25 हजार रुपया नहीं था जिसका चोरी कर लिया था। उसने बताया कि संभवतः चोर दुकान की छत के रास्ते दुकान में प्रवेश द्वार पर लगे ताला को काटकर दुकान में प्रवेश किया।

कॉस्मेटिक आइटम, रजनीगंधा का कार्टून और बहूत सारा फुटकर मंहगी समान चोरों ने गायब कर दिया। घटना की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष सुदिन राम ने बताया कि प्राप्त आवेदन के आलोक में प्राथिमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। संदेह के आधार पर दौलतपुर निवासी डोमी दास के पुत्र नारायण दास एवं टुनटून दास के पुत्र नीतीश कुमार को हिरासत में लेकर पुछताछ कर रही है।

दुकान में लगे सीसी टीवी को खंगालकर चोर की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने शीघ्र ही मामले का उद्भेदन का दाबा किया है। बताते चले कि शनिवार की रात भी एक साथ मेघौल गांव के तीन घरों में अज्ञात चोरों द्वारा चोरी की बरदात को अंजाम दिया था। खोदावंदपुर पुलिस उक्त घटना के उद्भेदन में जुटा ही था तो इधर दौलतपुर में चोरी की दूसरी वारदात हो गयी।

बेगूसराय खोदावंदपुर संवाददाता नीतेश कुमार गौतम 

Begusarai