खगड़िया में दिनदहाड़े वार्ड सदस्या पति को अपराधियों ने मारी गोली, सोसल मीडिया पर सारी वारदात वायरल

खगड़िया जिला के मानसी थानाक्षेत्र अंतर्गत पश्चिमी ठाठा पचायत की घटना।

खगड़िया जिला के मानसी थानाक्षेत्र अंतर्गत पश्चिमी ठाठा पचायत की घटना।

डीएनबी भारत डेस्क 

खगड़िया जिला में दिन दहाड़े वार्ड सदस्या पति को बेखौफ होकर बदमाशों ने गोलीमार कर घायल कर दिया और फरार हो गये। वहीं गोलीबारी की इस घटना का विडियो सोसल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें खुलेआम दबंग हाथ में देशी कट्टा लिये पीड़ित के पास पहुंचता है एवं बात बात में गोलीमार कर फरार हो जाता है। वहीं उक्त घटना में व्यक्ति के पैर में गोली लगने की सूचना है।

जानकारों के मुताबिक घायल की पहचान खगड़िया जिला के मानसी थाना क्षेत्र के पश्चिमी ठाठा पंचायत के बख्तियारपुर गांव के वॉर्ड नंबर 17 वार्ड सदस्या के पति पटवारी साह के रूप में हुई है। वहीं स्थानीय ग्रामीणों ने बताया की पच्चास हजार के लेन देन को लेकर छंगुरी साह के पुत्र राजकिशोर साह एवं वार्ड सदस्या रंग देवी के पति पटवारी साह के बीच नोकझोंक हुई ।

उक्त मामले में अचानक राज किशोर साह ने बात बात में ही हाथ रखे देशी कट्टे से पटवारी साह के उपर गोली चला दी। और इस गोलीबारी की घटना में पटवारी साह बुरी तरह जख्मी हो गया। जिसे उसके परिजन एवं ग्रामीणों ने खगड़िया सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां प्राथमिक चिकित्सा के बाद चिकित्सकों ने गोलीकांड में घायल व्यक्ति को बेगूसराय सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

वहीं घटना का मूल कारण के बारे में स्थानीय लोग एवं परिवार के सदस्यों ने बताया की 2014 में छंगुरी साह का पुत्र राजकिशोर साह ने कर्ज के नाम पर वार्ड सदस्या के पति पटवारी साह से 50 हजार रुपया लिया था। जरूरत पड़ने पर लगभग 09 साल बाद पटवारी साह ने राजकिशोर साह से 50हजार रुपया का मांग किया तो राजकिशोर साह ने रूपया न देकर पटवारी साह पर गोलीमार कर जनलेवा हामला कर डाला। सूचना मुताबिक गोलीकांड में घायल की स्थिति नाजुक है।

खगड़िया संवाददाता राजीव कुमार 

Begusarai