खगड़िया में एटीएम में ग्राहक के साथ हेरा फेरी कर लाखों रुपए गबन मामले के आरोप में शातिर युवक गिरफ्तार

खगड़िया जिला के परबत्ता बाजार एटीएम प्वाइंट की घटना

खगड़िया जिला के परबत्ता बाजार एटीएम प्वाइंट की घटना

डीएनबी भारत डेस्क 

खगड़िया जिला के परबत्ता प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत परबत्ता बाजार के एटीएम प्वाइंट से एटीएम कार्ड हेड़ाफेड़ी कर लाखों रुपए गायब करने के मामले में आम आदमी की सहयोग से परबत्ता पुलिस ने शातिर चोर को रंगे हाथों गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। वहीं गिरफ्तार शातिर चोर की पहचान खगड़िया जिले के महेशखुंट थाना क्षेत्र अंतर्गत लेबा गांव निवासी रौशन कुमार के रूप में हुई है।

वहीं इस संबंध में परबत्ता थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार पाल ने बताया कि गिरफ्तारी युवक शातिर चोर और बहुत बड़ा जालसाज फ्राड है जो परबत्ता बाजार हीं नहीं बल्कि कईयों की ईमानदारी से अर्जित की गई लाखों रुपया एटीएम कार्ड हेड़ाफेड़ी कर गायब करने के अवैध कार्य को अंजाम दे चुका है।

वहीं उन्होंने बताया कि खनुवां राका गांव निवासी आवेदक दर्शन कुमार ने लिखित और मौखिक रूप से बताया कि परबत्ता बाजार एटीएम से 10 हजार रुपए निकासी करने गए थे कि पीछे खड़े युवक व शातिर चोर ने कहा कि आपसे रुपए नहीं निकलेगा मैं निकाल देता हूं। जहां मीठी बातें की झांसा में फंस एटीएम कार्ड दे दिया और वो मेरा एटीएम कार्ड बदलकर दूसरी एटीएम कार्ड थमा कर हड़बड़ा कर भागने लगा।

तभी वहां मौजूद आम लोगों के सहयोग से उस ग्राहक ने शातिर फ्राड को पकड़कर पुलिस को सूचना दिया। घटना की सूचना पर परबत्ता थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार पाल, शिवकुमार यादव अन्य पुलिसबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शातिर युवक दो एटीएम कार्ड, एक एंड्रॉयड फोन और एक पल्सर बाइक के साथ गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार युवक से पूछताछ की जा रही है।

खगड़िया संवाददाता राजीव कुमार 

Begusarai