खगड़िया का बेटा हुं इसलिए पटना के बाद खगड़िया से शुरुआत किया हूं – दिलीप जायसवाल

 

डीएनबी भारत डेस्क

खगड़िया-भारतीय जनता पार्टी के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष सह बिहार सरकार भूमि सुधार एवं राजस्व मंत्री  दिलीप जायसवाल खगड़िया पहुँचे, जहाँ कौशल रिजॉर्ट में कार्यकर्ताओं ने फूल माला से भव्य स्वागत किया गया।इस मौके पर मंत्री ने कहा कि मैं खगड़िया जिला में ही जन्म लिया हुं ,यही से मैट्रिक किया यही से पढ़ाई लिखाई किया, मेरा पूरा बचपन और जीवन यही पे व्यतीत हुआ।

सम्राट चौधरी ने कहा खगड़िया से शुरुआत करना चाहिए इसी लिए पटना के बाद सबसे पहले खगड़िया से ही शुरूआत मैंने किया है। वही तेजस्वी यादव पर प्रहार करते हुए कहा कि चांदी का चम्मस लेकर पैदा हुआ है लालू के बेटे ,कम से कम नम्मा पास कर लेता। लेकिन स्कूल कॉलेज के बाहर भी एक कॉलेज था, थैथरलोजी का डिग्री लेकर घूम रहा है,अपने चपरासी का नोकरी नही ले सकता।

आज तक उसने किसी यादव का कल्याण नही किया किसी यादव को आगे नही बढ़ने दे सकता है।क्योंकि ,उसका छटेइया कर देगा। और कहा कि भजपा का मतलब राष्ट्रीय वाढ का सबसे बड़ा झंडा लेकर चलना, 370 धारा कश्मीर से हटाने का काम किया। उन्होंने कहा कि ये सीओ अंचलाधिकारी के कार्यालय में राजस्व कर्मचारी का दलाल रहता है।और जमीन माफिया तबाह कर रहे है अभी तक तीन दर्जन सीओ और कर्मचारी को सजा दे चुके है। आगे भी कार्यवाही होगा।

खगड़िया संवाददाता राजीव कुमार की रिपोर्ट