बेगूसराय में हमारी खबर का हुआ असर,बखरी थाना के चौर में पुलिस ने सैकड़ों लीटर अर्धनिर्मित महुआ शराब सहित शराब बनाने वाले उपकरण को किया नष्ट

पुलिस के द्वारा लगातार छापेमारी की जा रही है एवं धंधेबाजों को पकड़ने की कवायद तेज कर दी गई है।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में हमारी खबर का एक बार फिर बड़ा असर देखने को मिला जब खबर चलने के बाद प्रशासन की नींद खुली और उसने बखरी थाना क्षेत्र के इटवा चौर सहित विभिन्न इलाकों में छापेमारी की।

छापेमारी में पुलिस ने सैकड़ों लीटर अर्धनिर्मित महुआ शराब सहित तैयार महुआ शराब एवं शराब बनाने वाले उपकरण को नष्ट किया। हालांकि पुलिस को देखकर कारोबारी भागने में सफल रहे। फिलहाल अभी भी पुलिस के द्वारा लगातार छापेमारी की जा रही है एवं धंधेबाजों को पकड़ने की कवायद तेज कर दी गई है।

गौरतलब है कि बखरी के चौर इलाकों में लगातार अवैध तरीके से महुआ शराब का निर्माण किया जा रहा था एवं उसकी बिक्री भी की जा रही थी। बखरी के विधायक सूर्यकांत पासवान ने भी सवाल उठाते हुए बखरी प्रशासन पर प्रश्नचिन्ह खड़ा किया था और कहा था कि प्रशासन की मिलीभगत से बखरी थाना क्षेत्र के विभिन्न इलाकों में शराब का कारोबार फल-फूल रहा है। हमने इस खबर को प्रमुखता से दिखाई थी।

बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार ने भी कहा था की चौर एवं दियारा इलाकों में कुछ जगहों पर अवैध शराब निर्माण की सूचना मिली है हालांकि एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि जहां से भी अवैध शराब निर्माण की सूचना मिलती है एएटीएफ़ की टीम एवं जिला प्रशासन के द्वारा वहां छापेमारी की जाती है।

लेकिन हमने शराब बनाने का लाइव वीडियो दिखाया था और उसके बाद बखरी प्रशासन हरकत में आई है।

बेगूसराय संवादाता सुमित कुमार बबलू की रिपोर्ट