खगड़िया:- केंद्रीय मंत्री सह राज्य सभा सांसद सतीश चंद्र दुबे का कार्यकर्तों ने किया भव्य स्वागत, बीजेपी कार्यालय में कार्यकर्ताओं को दिया टास्क

डीएनबी भारत डेस्क

खगड़िया केंद्रीय मंत्री सह राज्यसभा सांसद ,  सतीश चंद्र दुबे कटिहार से पटना जाने के दौरान भाजपा जिला कार्यालय खगड़िया में भाजपा खगड़िया के कार्यकर्ताओं के द्वारा भव्य स्वागत एवं अभिनंदन किया गया ।

और कार्यकर्ताओं ने फूल माला से स्वागत किया ,वही केंद्रीय मंत्री ने कार्यकआगामीर्ता से मिलके आगामी चुनाव को लेकर कैसे काम करना है । और कहा कि हमे पंचायत से चुनाव से आगे ,बढ़ते बढ़ते आज तक के सफर में बिधान सभा ,लोकशभा ,होते हुवे आज केबिनेट में जगह मिला एक कार्यकर्ता होने के नाते अपनेआप पे फक्र होता है ,जो काम करता है ।

उसको भी राजा बनने का मौका मिलता है ।छोटा से छोटा कार्यकर्ता भो बड़ा बन सकता है ।आगे बढ़ सकता है । उप चुनाव होने वाला है उसे उप चुनाव के रूप में मत देखिए एक संदेश के रूप में देखिए ।2025 विधानसभा का चुनाव सामlने है Nda सरकार बेहतर काम किया है ।

बिरोधी पार्टी एक झूठा वीडियो के दुवारा प्रोपगंडा फैयलाया था उसके बाबजूद भी 240 सीट जितने में कामयाब हुवे । आप सब अपने मिशन में आगे बढ़ते रहिये

डीएनबी भारत डेस्क