कावर के किसानों के जमीन से जुड़ी लड़ाई में कदम-से-कदम मिलाकर सहयोग करेगी जलेवार सेवा समिति – अंकित सिंह

डीएनबी भारत डेस्क

जलेवार सेवा समिति की बैठक महर्षि वत्स आश्रम मंझौल में मध्य जॉन के अध्यक्ष रामचंद्र सिंह एवं सचिव अर्जुन सिंह के नेतृत्व में रखा गया। इसी अवसर पर जलेवार सेवा समिति के अध्यक्ष अंकित सिंह ने कहा कि जलेवार सेवा समिति के सभी जोन का लगभग प्रक्रिया पूरी हो गई है। इन सभी जोन के अध्यक्ष एवं कार्यकारिणी के सभी सम्मानित सदस्य के साथ मिलकर इस आश्रम को भव्य तरीके से तीन मंजिल तक संपूर्ण व्यवस्थाओं से लैस किया जाएगा। जिससे आम-आवाम को लाभ मिल सके एवं यह संस्था समाज के अच्छे कार्यों में उपयोग के लिए जलेवार सेवा समिति के द्वारा किया जा सके।

इसी अवसर पर अशोक कुमार सिंह, कमलाकान्त प्र सिंह, अनिल सिंह एवं रामचरित्र सिंह ने कहा कि आज के बैठक में सभी सदस्यों ने एक साथ आह्वान करते हुए अच्छे सोच के साथ इस आश्रम को भव्य बनाने के लिए एवं यह समिति समाज के हर वर्ग के लिए सहयोग करने के लिए तत्पर खड़ी रहेगी। इसी अवसर पर सदस्य चंद्रचूड़ शर्मा, देवनिरंजन भारती, सुधीर सिंह, शिशुपाल कुमार एवं कुमार अनिल ने कहा कि जलेवार सेवा समिति समाज के हितकारी काम कर जिले में अपनी पहचान बनाई है। इस पहचान को उत्कृष्ट स्थान पर ले जाने के लिए हजारों सदस्यों का योगदान रहा है।

आगे भी समिति अच्छे कार्यों को करके अपनी पहचान को उत्कृष्ट स्थान पर ले जाने के लिए तत्पर रहेगी। इसी अवसर पर वीरेंद्र कुमार एवं मीडिया प्रभारी कन्हैया कुमार ने कहा कि आज समाज के जटिल समस्याओं के निदान हेतु सभी प्रमुख सदस्यों के साथ बैठक में चर्चा हुई है। इन चर्चाओं के साथ-साथ जलेवार सेवा समिति योजनाबद्ध तरीके से समस्याओं के निदान के लिए लड़ाई लड़ेगी। इसी अवसर पर विजय शंकर सिंह, रामसखा सिंह, मुकेश कुमार एवं जसवंत सिंह ने कहा कि आज के बैठक में समिति अपने समाज एवं आम नागरिकों के लिए अपने-अपने विषय को रखते हुए चर्चा किया गया।

मौके पर शिवशंभू प्र सिंह, आनंदमोहन प्र सिंह, सुकन सिंह, शिशुपाल कुमार, विद्यानंद सिंह, ललन सिंह, प्रवीण कुमार, चंदन कुमार, शिवेश रंजन, अमित कुमार सिंह गप्पू, रंजीत कुमार, प्रमोद सिंह, शिवचंद्र प्रसाद सिंह, रामउदय सिंह, रामविनोद सिंह, देवेंद्र सिंह, विकास कुमार, योगेंद्र सिंह, रामदेव सिंह, रामसखा सिंह, नीरज कुमार सिंह, दीपक कुमार, श्रीराम सिंह, रामचरित्र सिंह, शशिभूषण सिंह, दिनेश सिंह, अरविन्द कुमार आदि उपस्थित थे।

डीएनबी भारत डेस्क