नवमनोनित राजद के प्रदेश उपाध्यक्ष कुमार रुपेश यादव का राजद कार्यकर्ताओ ने किया भव्य स्वागत

 

पार्टी के प्रति हमेशा सच्ची निष्ठा से अपने कार्य को करता रहूंगा और राष्ट्रीय जनता दल को मजबूती प्रदान करूंगा:- कुमार रुपेश यादव

डीएनबी भारत डेस्क

नव मनोनीत युवा राष्ट्रीय जनता दल प्रदेश उपाध्यक्ष कुमार रुपेश यादव का पटना से बछवाड़ा आने के क्रम में गुरूवार को रानी एक पंचायत के झमटिया ढाला चौक एनएच 28 पर जनता दल बछवाड़ा विधानसभा के कार्यकर्ताओ ने गर्म जोशी के साथ फुल माला पहनाकर भव्य स्वागत किया। साथ की कार्यकर्ताओ ने रोड शो के रूप में यह काफिला झमटिया ढाला से बछवाड़ा बाजार होते हुए पूर्व विधायक स्व उत्तम कुमार यादव के आवास पर जाकर सभा में तब्दील हो गया ।

सभा को संबोधित करते हुए युवा राजद प्रदेश उपाध्यक्ष कुमार रुपेश यादव ने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल ने जो हम पे विश्वास दिखाया है पार्टी का युवा राष्ट्रीय जनता दल का उपाध्यक्ष बनाते हुए। उसके लिए उन्होंने गरीबों के मसीहा राजद सुप्रीमों आदरणीय लालू प्रसाद यादव,युवाओं के आइकॉन बिहार के उपमुख्यमंत्री से तेजस्वी यादव राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह,युवा राजद प्रदेश अध्यक्ष राजेश यादव, विधान परिषद सदस्य पूर्व युवा राजद प्रदेश अध्यक्ष कारी सुहेब को आभार व्यक्त करते है।

साथ ही उन्होंने कहा कि मैं पार्टी के प्रति हमेशा सच्ची निष्ठा से अपने कार्य को करता रहूंगा और राष्ट्रीय जनता दल को मजबूती प्रदान करूंगा ।उन्होंने सांगठनिक मजबूती प्रदान करने के लिए युवाओं से अपील किया एवं 2024-25 चुनाव के लिए तैयार रहने के लिए कहा । वही राष्ट्रीय जनता दल एवं युवा राष्ट्रीय जनता दल के सभी नेता, कार्यकर्ताओं को दिल की गहराइयों से आभार व्यक्त किया और कहा कि मैं सदा आप सभी का ऋणी रहूंगा ।

मौके पर पंचायती राज प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव उपेंद्र यादव,जिला महासचिव अरुण यादव,युवा राजद नेता अंबेडकर पासवान,अभिषेक ठाकुर,दिलीप यादव,अभिषेक कुमार,नितीश कुमार,मोहम्मद सद्दाम हुसैन,छात्र नेता गौरव दास,मोहम्मद अरशद,विपिन राम,जयप्रकाश यादव, दीपक राय, सतीश राय,प्रवीण पाल,नीतीश कुमार,छोटू कुमार,बबलू यादव, राजकुमार यादव,कन्हैया कुमार,निशांत कुमार समेत सैकड़ो राजद व युवा राजद के कार्यकर्ता मौजूद थे।

बेगूसराय बछवाड़ा संवाददाता सुजीत कुमार की रिपोर्ट