नालंदा में करंट लगने से सरकारी स्कूल के हेडमास्टर की हुई मौत,शिक्षकों समेत छात्र-छात्राओं में शोक की लहर

हेडमास्टर अपने घर से गाड़ी बाहर निकाल कर साफ सफाई कर रहे थे, तभी दीवाल के पास से बिजली का तार गया हुआ था, उस तार के सम्पर्क में आते ही उनकी मौत हो गयी।

डीएनबी भारत डेस्क

नालंदा के बिहार थाना इलाके के नईसराय मोहल्ले में शनिवार को करंट लगने से एक सरकारी स्कूल के हेडमास्टर विवेकानंद सविता की मौत हो गई। मौत की खबर सुनकर भारी संख्या में शिक्षक सदर अस्पताल पहुंच गए। वहीं शिक्षक की मौत की खबर मिलते ही जिला शिक्षा पदाधिकारी केशव प्रसाद समेत अन्य पदाधिकारी भी सदर अस्पताल पहुंच गए।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि सुबह-सुबह हेडमास्टर अपने घर से गाड़ी बाहर निकाल कर साफ सफाई कर रहे थे, तभी दीवाल के पास से बिजली का तार गया हुआ था, उस तार के सम्पर्क में आते ही उनकी मौत हो गयी। मृतक शिक्षक की पहचान नईसराय मोहल्ला निवासी 54 वर्षीय विवेकानंद सविता के रूप में हुई है।

मृतक शिक्षक चंडी प्रखंड अंतर्गत मध्य विद्यालय उतरा के हेडमास्टर के पद पर तैनात थे। इस घटना के बाद शिक्षकों में शोक की लहर दौड़ गई है।शिक्षक से लेकर स्कूल की छात्र छात्राएं फूट फुट कर रोती नजर आई । वही परिजनों में कोहराम मचा हुआ है, परिजन रो रो कर विलाप करने नजर आ रहे थे।

ऋषिकेश संवाददाता नालंदा