भागलपुर कर्मचारी जिला महासंघ की एक बैठक,पुरानी पेंशन लागू कराने को लेकर किया गया बैठक आयोजित

 

डीएनबी भारत डेस्क

भागलपुर जिले में रविवार को भागलपुर कर्मचारी जिला महासंघ की एक बैठक भागलपुर जिले स्थित भागलपुर महासंघ भवन मनोरंजन गृह में आयोजित किया गया। बैठक में राज्य महामंत्री सुबेश सिंह एवं सहायक महामंत्री बालकृष्ण मेहता के निर्देशन में आयोजित बैठक को संबोधित करते हुए जिला महामंत्री दिनेश राम ने कहा कि  संविदा, आउटसोर्सिंग एवं दैनिक मजदूरी पर कार्यरत कर्मचारियों की सेवा नियमित करने,आठवां वेतन आयोग का गठन,18 महीने का डीए एरियर का भुगतान करने तथा पुरानी पेंशन लागू कराने,ठेका अनुबंध समाप्त करने एवं अन्य महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा किया।

उन्होंने कहा कि आगामी 03 नवंबर को दिल्ली में आयोजित प्रदर्शन को सफल बनाने में कर्मचारियों की भुमिका काफी महत्वपूर्ण है।यह प्रदर्शन तभी सफल होगा जब आप लोगों की पुरी तन्मयता के साथ सहयोग कर्मचारी महासंघ को रहेगा। यह हमारा अधिकार है जिसे हम लड़कर लेगें। आज़ की सरकार भी किसी अंग्रेजी हुकूमत से अपने आप को कम नहीं समझती है। हम कर्मचारी सरकार के इस गुरुर को तोड़कर अपनी लड़ाई जीतेंगे और अपना हक लेकर रहेंगे।

मौके पर सहायक जिला महामंत्री मुरलीधर मंडल, उपाध्यक्ष जयशंकर प्रसाद सहित अन्य ने भी बैठक को संबोधित किया। मौके पर कोषाध्यक्ष सहित महासंघ के विभिन्न पदाधिकारी एवं सदस्य उपस्थित रहे।

बेगूसराय बीहट  संवाददाता धरमवीर कुमार की रिपोर्ट