खगड़िया:आंन्तरीक कलह व कर्ज में दबकर सियादतपुर अगुवानी पंचायत के पुर्व मुखिया ने किया आत्महत्या, परिजनों का रो रो कर हुआ बूरा हाल

 

डीएनबी भारत डेस्क

खगड़िया जिला के परबत्ता प्रखंड क्षेत्र के सियादतपुर अगुवानी पंचायत के पूर्व मुखिया पिंटू कुमार द्वारा आत्महत्या कर लिए जाने की सूचना मिल रही है, उक्त घटना को लेकर परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। घटनाक्रम की सुचना पर परबत्ता थाना पुलिस द्वारा मृतक पिंटू कुमार का शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम प्रक्रिया अपनाने हेतु सदर अस्पताल खगड़िया भेज दिया गया है।

वहीं स्थानीय लोगों के बीच घटना के कारणों को लेकर चर्चा है कि अत्यधिक कर्ज के साथ आंतरिक कलह के कारण ही देर संध्या अंधेरे का फायदा उठाते हुए अपने घर में ही आत्महत्या कर ली है। बहरहाल खबर संकलन तक घटनाक्रम को लेकर कोई साक्ष्य व ठोस जानकारी सामने नहीं आई।

वहीं इधर पुछताछ में परबत्ता थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने कहा कि सुचना प्राप्त होते ही प्रथम दृष्टया पोस्टमार्टम प्रक्रिया अपनाने हेतु सदर अस्पताल खगड़िया भेज दिया गया है। शव को देखने से ही आत्महत्या का साफ संकेत सामने आया है। परंतु कोई लिखित आवेदन देकर घटनाक्रम की शिकायत नहीं की है। अंततः पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद हीं मामले का खुलासा किया जाएगा।

खगड़िया संवाददाता राजीव कुमार की रिपोर्ट