बेगूसराय में करंट के चपेट में आने से एक मजदूर युवक की दर्दनाक मौत,परिजनों में मचा कोहराम

 

घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कोरिया मोहनपुर की है। मृतक मजदूर युवक की पहचान मंसूरचक थाना क्षेत्र के हवासपुर वार्ड नंबर 3 के रहने वाले हरि नारायण महतो का 20 वर्षीय पुत्र राजकुमार महतो के रूप में की गई है।

 

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में करंट के चपेट में आने से एक मजदूर युवक की दर्दनाक मौत हो गई। इस मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कोरिया मोहनपुर की है। मृतक मजदूर युवक की पहचान मंसूरचक थाना क्षेत्र के हवासपुर वार्ड नंबर 3 के रहने वाले हरि नारायण महतो का 20 वर्षीय पुत्र राजकुमार महतो के रूप में की गई है। परिजनों ने बताया है कि कोरिया मोहनपुर में पिछले कई दिनों से खेत में परवल का मचान बनाने का काम करता था।

उन्होंने बताया कि खेत पर से परवल का मचान बनाकर अपने रूम पर आए थे। तभी मृतक राजकुमार का मोबाइल डिस्चार्ज हो गया था। डिस्चार्ज मोबाइल को चार्ज करने के लिए बिजली बोर्ड में मोबाइल चार्ज लगाया और इस दौरान अचानक वह करंट के संपर्क में आ गया। करंट लगने के बाद चटपटा कर वहीं पर बेहोश होकर राजकुमार गिर गया आनन-फानन में परिजनों ने उसे जगह से उठाकर इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल लाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

फिलहाल इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने मुफस्सिल थाना पुलिस को दी। मौके मुफस्सिल थाने की पुलिस पहुंचकर पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है। वही संबंध में मुफस्सिल थाना अध्यक्ष सुधीन राम ने बताया है कि करंट की चपेट में आने से एक युवक की मौत की सूचना मिली है। फिलहाल पुलिस को सदर अस्पताल भेजा गया है।

डीएनबी भारत डेस्क