एनएच 28 पर कंटेनर ट्रक की ठोकर से साईकिल सवार कंटेनर में घसीटते हुए गया दो किलोमीटर, साईकिल सवार अधेर व्यक्ति की दर्दनाक मौत

डीएनबी भारत डेस्क

बछवाड़ा थाना क्षेत्र के रसीदपुर गांव के समीप एनएच 28 पर शनिवार की सुबह कंटेनर ट्रक के चपेट में आने से साइकिल सवार करीब 62 वर्षीय एक वृद्ध की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। मृतक की पहचान बछवाड़ा थाना क्षेत्र के रानी दो पंचायत के नवटोल शिबूटोल गांव  वार्ड संख्या 11 निवासी स्व बौएलाल पासवान का पुत्र कैलाश पासवान के रूप में की गयी है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मृतक व्यक्ति अपने घर रानी दो पंचायत से एनएच 28 के रास्ते साईकिल से अपने पुत्री के यहां दलसिंहसराय के रास्ते खोकसाहा गांव जा रहा था।

रसीदपुर गांव के समीप दुर्गा मंदिर के पास पहुंचा की पीछे से डाक पार्सल कंटेनर ट्रक ने ठोकर मार दिया। ठोकर इतना जबरदस्त था कि साइकिल सवार वृद्ध साईकिल समेत उसी ट्रक के चेचीस के बीच में फस गया। जब तक स्थानीय लोग दौड़कर एनएच 28 पर पहुंचते तब तक ट्रक चालक ट्रक लेकर भाग गया। स्थानीय लोगों ने ट्रक का पीछा करते हुए करीब दो किलोमीटर समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र स्थित आरबी कॉलेज दलसिंहसराय के समीप चालक ने ट्रक छोड़कर फरार हो गया।

स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना दलसिंहसराय थाना को दिया। स्थानीय लोगों की सूचना पर दलसिंहसराय थाना की पुलिस ने मृतक युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया। वही पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया। मौत कि खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों से मिलने के लिए ग्रामीणों की भीड़ जुटने लगी।

डीएनबी भारत डेस्क