समस्तीपुर: रेलवे जंक्शन पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पुर्व रेल मंत्री स्व ललित नारायण मिश्रा की जयंती समारोह पुर्वक मनाया गया

 

वक्ताओ ने कहा – ललित बाबू ने मिथिला पेंटिंग को देश विदेश में ख्याति दिलाई।

 

डीएनबी भारत डेस्क

समस्तीपुर जिला कॉंग्रेस कमिटी के तत्वाधन में पूर्व रेलमंत्री स्व० ललित नारायण मिश्रा की जयंती समारोह समस्तीपुर जंक्शन के प्लेटफार्म स्थित उनके स्मारक स्थल पर मनाई गयी I इस अवसर पर उनके स्मारक पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी गयी तथा एक सभा का आयोजन किया गया। सभा की अध्यक्षता स्व० ललित मिश्रा स्मारक समिति के संयोजक अंजनी कुमार मिश्रा ने किया।

अपने अध्यक्षीय भाषण में श्री अंजनी ने उनके जीवन पर विस्तार से प्रकाश डाला और उन्हें एक महान राष्ट्र निर्माता की संज्ञा दी । इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि के रूप में समस्तीपुर जिला कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष मो० अबू तमीम ने बिहार के विकास में उनके योगदान पर विस्तार से प्रकाश डाला तथा उन्हों ने कहा कि ललित बाबू ने मिथिला पेंटिंग को देश विदेश में ख्याति दिलाई।

इस अवसर पर अन्य लोगों के अलावे जिला कांग्रेस कमिटी के महासचिव ठाकुर मनोज भारद्वाज, महिला कांग्रेस की जिला अध्यक्ष देविता कुमारी गुप्ता, नगर अध्यक्ष डोमन राय, परमानंद मिश्र, सूरज राम, ब्रजेश यादव, राजद प्रवक्ता राकेश कुमार ठाकुर, राम विनोद पासवान, मो० शाहिद हुसैन, पटना बी.डी.कॉलेज के सहायक प्रोफ़ेसर डॉ० रजनीश कुशवाहा, उत्कर्ष बैंक के वरीय प्रबंधक रवि आनंद आदि लोगों ने भी अपने विचार व्यक्त किए।

समस्तीपुर संवाददाता अफरोज आलम की रिपोर्ट