बेगूसराय में कलयुगी दामाद ने दहेज की मांग को लेकर अपने ससुर एवं दो साले को पीट-पीटकर अधमरा, सदर अस्पताल में भर्ती

 

बछवारा थाना क्षेत्र के भूथरी सलेमपुर की है ।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में कलयुगी दामाद की करतूत सामने आई है । जिसमें कलयुगी दामाद ने दहेज की मांग को लेकर अपने ससुर एवं दो साले को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। घटना बछवारा थाना क्षेत्र के भूथरी सलेमपुर की है । गनीमत रही कि स्थानीय लोग की पहल के बाद किसी तरह पीड़ित की जान बच सकी।

फिलहाल पीड़ित ससुर ने अपने दामाद ,समधि एवं दामाद के भाई को नामजद अभियुक्त बनाते हुए मामला दर्ज करवाया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है ।

क्या है पूरा मामला, एक रिपोर्ट

दरअसल पूरा मामला बछवारा थाना क्षेत्र के भूथड़ी सलेमपुर एवं बेगमसराय से जुड़ा हुआ है । बेगमसराय निवासी रामबली यादव ने अपनी पुत्री की शादी 4 वर्ष पूर्व बछवारा थाना क्षेत्र के ही भूथरी सलेमपुर निवासी उमाशंकर यादव के पुत्र रजनीश कुमार से की थी।

पीड़ित पक्ष के कथन अनुसार शादी के वक्त उपहार स्वरूप 5 लाख रुपए एवं सोने के जेबरात भी दिए गए थे। लेकिन इन बीते वर्षों में आरोपियों के द्वारा लगातार दो लाख रुपए एवं और सोने के जेवर की मांग की जाती रही तथा नहीं देने पर लड़की को जान से मारने की धमकी भी दी जाती थी। अपनी बेटी की जान की हिफाजत के लिए रामबली यादव बुधवार की शाम अपने दो पुत्रों रामानंद यादव एवं राजीव कुमार के साथ बेटी की बिरादरी के लिए पहुंचे थे।

लेकिन वहां पहुंचते ही रजनीश कुमार एवं उमाशंकर यादव के द्वारा गाली गलौज शुरू कर दी गई और दो लाख की मांग की जाने लगी । जब राम बली यादव ने पैसे देने में अपनी असमर्थता जताई तो इसी से आक्रोशित होकर उमा शंकर यादव ,रजनीश यादव एवं अपने परिवार के अन्य लोगों के साथ मिलकर लाठी डंडे से सभी लोगों की पिटाई शुरू कर दी।

बाद में ग्रामीण लोगों की पहल के बाद किसी तरह इन लोगों की जान बच सकी। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है । उक्त घटना में रामबली यादव रामानंद यादव एवं राजीव कुमार गंभीर रूप से घायल है।

डीएनबी भारत डेस्क