खोदावंदपुर थाना अन्तर्गत ज्वेलरी की दुकान का शटर तोड़कर चोरों ने उड़ाए 5 लाख के गहने, पुलिस कर रही है जांच

 

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय जिले के खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के दौलतपुर पंचायत अन्तर्गत चलकी चौक के समीप सोमवार की रात अज्ञात चोरों ने एक ज्वेलर्स की दुकान के शटर का ताला व लॉक तोड़कर पांच लाख रुपये से अधिक के जेवरात गायब कर दिया। मंगलवार की सुबह जब इस घटना का पता चला तो स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गयी । ज्वेलर्स दुकान के मालिक व समस्तीपुर जिला के रोसड़ा थानाक्षेत्र के फुलवरिया गांव निवासी धर्मेंद्र कुमार सोनी द्वारा इस घटना की सूचना खोदावन्दपुर पुलिस को दिया गया।

पीड़ित दुकानदार ने पुलिस को बताया है कि वह अन्य दिनों की भांति बीती देर संध्या लगभग 7 बजे अपनी दुकान बंद कर घर चला गया था। रात्रि लगभग 1:30 बजे में मकान मालिक महेंद्र महतो के द्वारा उन्हें सूचना मिला कि दुकान में चोरी हो गया है। इस सूचना पर जब वह अपनी दुकान पर गया तो देखा कि दुकान का शटर लगा हुआ है। दुकान का शटर उठाने पर उसका ताला व लॉक टूटा हुआ पाया गया तथा तिजोरी का चारों लॉक भी टूटा हुआ था। दुकान से लगभग पांच लाख रुपए मूल्य के आभूषण गायब पाया गया। मिली जानकारी के अनुसार इस दुकान के बगल में स्थित रोशन अलंकार ज्वेलर्स में भी चोरों ने ताला तोड़कर चोरी करने का प्रयास किया।

लेकिन इस दुकान में चोरों को कुछ सफलता हाथ नहीं लग सकीं। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस निरीक्षक निगम कुमार वर्मा ,थाना अध्यक्ष मिथिलेश कुमार, एएसआई अमरजीत कुमार सिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस द्वारा मामला की जांच पड़ताल की जा रही है।वहीं दूसरी ओर कुछ स्थानीय लोगों ने शोरगुल की आवाज सुनकर घरवालों के जाग जाने पर अज्ञात चोरों द्वारा दो राउंड फायरिंग किए जाने और फायरिंग करते हुए भोजा शाहपुर की ओर भाग जाने की बात बताई है।

बेगूसराय खोदावंदपुर संवाददाता नितेश कुमार की रिपोर्ट