बछवाड़ा में कुएं में गिरने से वृद्ध महिला की मौत,परिजनों में मचा कोहराम

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय जिले के बछवाड़ा थाना क्षेत्र के गोधना पंचायत के गोधना गांव में बुधवार की देर शाम कुएं में गिरने से एक वृद्ध महिला की मौत हो गई। मृतक महिला कि पहचान गोघना पंचायत के गोधना गांव वार्ड संख्या दस निवासी स्व  रामप्रीत चौधरी की 75 वर्षीय पत्नी उर्मिला देवी के रूप में किया गया।

ग्रामीणों ने बताया कि गोधना पंचायत के गोधना गांव वार्ड संख्या 2 में सड़क के किनारे स्थित कुएं के समीप अंधेरा रहने के कारण वृद्ध महिला उस कुंए में गिर गयी। कुंए में गिरने की आवाज सुनकर आसपास के लोग जमा हो गये। वही ग्रामीणों द्वारा काफी मशक्कत के बाद महिला को कुएं से बाहर निकाला गया। लेकिन जब तक ग्रामीणों द्वारा महिला को कुंए से बाहर निकाला गया तब तक महिला की मौत कुंए में हो चुकी थी।

स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना बछवाड़ा थाना पुलिस को दी गई। कुएं में महिला के गिरने की खबर पाकर बछवाड़ा थाना पुलिस ने ततक्षण घटनास्थल गोधना गांव पहुंचकर मृत महिला के शव को अपने कब्जे में ले लिया।

बछवाड़ा थाना की पुलिस ने स्थानीय जनप्रतिनिधि समाजसेवी कार्यकर्ताओं व ग्रामीणों के बीच पंचनामा बनाकर शव को परिजनों के हवाले कर दिया। वही मौत की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों के चित्कार से मौजूद लोगों के आंखें नम हो गई। स्थानीय जनप्रतिनिधि व समाजसेवी कार्यकर्ताओं ने पीड़ित परिवार को सांत्वना दिया व ढाढस बंधाया।

बेगूसराय बछवाड़ा संवादाता सुजीत कुमार

Comments (0)
Add Comment