समाधान यात्रा को लेकर बछवाड़ा प्रखंड कार्यालय परिसर में किया जा रहा है सौन्दर्यीकरण का कार्य,किसानों को अनुदानित दर पर दिए जाने वाले नलकूप पाइप को मलबे के अंदर दबाये जाने पर किसानो में आक्रोश

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय जिले में मुख्यमंत्री के प्रस्तावित आगामी 16 फरवरी को समाधान यात्रा को लेकर बछवाड़ा प्रखंड कार्यालय परिसर में सौन्दर्यीकरण का कार्य किया जा रहा है। सभी भवनों को रंग रोगन,सड़क मरम्मती आदि का काम किया जा रहा। वही प्रखंड परिसर में बने जीर्णशीर्ण भवनों को तोडा जा रहा है। इसी कङी में गुरूवार को बछवाड़ा प्रखंड कार्यालय परिसर स्थित पीएचइडी भवन को तोड़ने का कार्य प्रारंभ कर दिया गया है । साथ ही भवन में रखें किसानों को अनुदानित दर पर दिए जाने वाले नलकूप पाइप को मलबे के अंदर दबाया जा रहा है । नलकूप पाइप को मलबे के अंदर दवाए जाने को लेकर क्षेत्र के किसानों में काफी आक्रोश उत्पन्न हो चुका है ।

किसानों ने स्थानीय प्रशासन से उक्त नलकूप पाइप को क्षेत्र के किसानों के बीच वितरण करने की मांग कर रहे हैं ।किसान विजय शंकर दास,राजीव कुमार चौधरी आदि ने बताया मुख्यमंत्री का आगमन से लोगो मे खुशी है लेकिन पदाधिकारी के द्वारा सौंदर्यीकरण के नाम किसानों के वितरण के लिए पुराने भवन में रखे गए नलकूप के लोहे के पाइप को मलवे में दबाना किसानों के हित मे नही है।उन्होंने कहा कि किसान खेत मे नलकूप लगवाने के लिए प्रखंड कार्यालय का चक्कर लगाते रहते है लेकिन किसानों को पाइप नही दिया जाता है । लेकिन आज मुख्यमंत्री के नाम पर लाखों रुपये के पाइप को मलवे में दबाया जा रहा है किसानों ने प्रशासन से मांग की है कि सभी पाइप को किसानों के बीच वितरण किया जाय ।

बेगूसराय बछवाड़ा संवादाता सुजीत कुमार 

Comments (0)
Add Comment