बेगूसराय पुलिस ने 48घंटे में बछवाड़ा छोटू हत्याकांड का किया खुलासा, 3 अपराधी गिरफ्तार

डीएसपी तेघड़ा रविन्द्र मोहन प्रसाद के नेतृत्व में की गई कार्रवाई में बेगूसराय पुलिस को मिली बड़ी सफलता।

डीएसपी तेघड़ा रविन्द्र मोहन प्रसाद के नेतृत्व में की गई कार्रवाई में बेगूसराय पुलिस को मिली बड़ी सफलता। प्रेम प्रसंग के कारण कई गई थी युवक की हत्या।

डीएनबी भारत डेस्क 

1 दिसंबर को बेगूसराय जिला के बछवाड़ा थानाक्षेत्र में घटित गला रेत कर छोटू कुमार हत्याकांड घटना का 48 घंटो में बेगूसराय पुलिस ने खुलासा किया और इस हत्याकांड में संलिप्त 03 अपराधकर्मी गिरफ्तार किया है। बताते चलें कि घटना को गंभीरता से लेते हुए उक्त घटन में शामिल अपराधि की गिरफ्तारी के लिए जिला पुलिस कप्तान योगेन्द्र कुमार के निर्देश पर स्पेशल टीम का गठन किया गया।

जिस टीम ने मृतक छोटू के पिता दिनेश महतो के द्वारा दिये गये आवेदन के आलोक में तेघड़ा डीएसपी रविंद्र मोहन प्रसाद के नेतृत्व में तेघड़ा पुलिस पदाधिकारी राजीव कुमार लाल, थानाध्यक्ष बछवाड़ा अजीत कुमार, अरबिन्द कुमार सुमन, अबोध कुमार सिंह एवं तकनीक टीम की कार्रवाई में घटना में प्रयुक्त खून लगा01 चाकू,मृतक का मोबाईल, अन्य 3 मोबाईल के साथ इस घटना में संलिप्त समस्तीपुर जिला के घटहो कबाय निवासी पप्पु राम, बेगूसराय जिला बछवाड़ा चमथा बड़खुट निवासी संजय राम एवं श्याम बाबु राय को गिरफ्तार किया गया। तीनों गिरफ्तार आरोपियों ने इस घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार किया है। उक्त हत्याकांड में प्रेमप्रसंग के कारण किया गया था।

Begusarai
Comments (0)
Add Comment