जबतक आम आदमी और गरीब लोग भगवान भरोसे रहेंगें तब तक उसकी जिंदगी तरक्की नहीं कर सकती है – पप्पू यादव

एस आई टी एवं सीआईडी जांच तथा 20 रुपए मुआवजा देने की मांग सरकार से किया।

डीएनबी भारत डेस्क
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के समाधान यात्रा पर निकलने की बातें पर अपनी बातें मिडिया के समक्ष रखते हुए जाप पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने बेगूसराय जिले के बीहट में एनएच 31 किनारे स्थित एक होटल पर शनिवार को कहा कि जबतक आम आदमी और गरीब भगवान भरोसे रहेंगें तब तक उसकी जिंदगी तरक्की नहीं कर सकती है।

नीतीश कुमार को चाहिए कि ये जो नैक्सियस है नेता और पदाधिकारी में क्या गरीब को राइट नहीं है,क्या गरीब और आमलोगों को भगवान भरोसे छोड़ दिए हैं। गरीब और आम आदमी को जीने का कोई जगह नहीं है। केवल दलाल,माफिया, अपराधी, पैसे वाले और पदाधिकारी ही बचेंगें। इधर विगत 15 दिनों में बेगूसराय में 20 हत्याएं हुई है।

कोई ऐसा सप्ताह नहीं हो की हम बेगूसराय नहीं आए हैं। सरकार से हम पूछ्ना चाहते हैं कि की क्या पटना, बिहार शरीफ, नालंदा और बेगूसराय राज्य और देश से बाहर है। एक तरफ यहां लगातार हत्याएं हो रही है और दूसरी तरफ नेता और पदाधिकारी का नैक्सियस। वहीं उन्होंने बेगूसराय जिले के एक दिवसीय दौरे पर कहते हुए बताया कि हमने अपने निजी कोष से मृतक परणा मुखिया के बच्ची को 25 हजार रुपए का सहायता राशि प्रदान किया गया है तथा उसके पढ़ने तक के बच्ची को गोद लिया है।

वहीं दूसरी तरफ किरण पासवान के परिजनों को 10 हजार रुपए की सहायता राशि प्रदान किया गया है । वहीं राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री यादव ने आगे कहा कि हाल में बेगूसराय जिले में परणा के मुखिया तथा वहीं किरण पासवान के पति के हुई हत्या पर हमने सरकार से एस आई टी तथा सीआईडी जांच और 20 लाख रुपए मुआवजा की मांग किया है। उन्होंने जोर देकर कहा कि लोग यहां पर बड़ी मछलियां और अपराधियों को बचाना चाहते हैं। वहां कुछ दबंग लोग हैं जो इस तरह की हत्याएं को अंजाम दिला रहा है।

जो लोग मरबाए हैं वह किसी भी परिस्थिति में नहीं बचना चाहिए। स्पीडी ट्रायल चला कर उसे सख्त से सख्त और अधिक से अधिक सजा दिलाई जाए। ताकि पीड़ित परिवार और समाज को न्याय मिल सके। वहीं प्रेस वार्ता में जाप पार्टी बेगूसराय के जिलाध्यक्ष संजय यादव के अलावा स्थानीय होटल के संचालक सहित अन्य मौजूद थे।

बेगूसराय बीहट संवादाता धरमवीर कुमार

Comments (0)
Add Comment