नालंदा में 12 हजार रुपए के विवाद को लेकर भाई ने भाई को किया पीट पीट कर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

डीएनबी भारत डेस्क 

अस्थावां थाना इलाके के कोनन गांव में बीती रात छोटा भाई ने शराब के नशे में धुत होकर घर आया और बड़े भाई के साथ मारपीट करने लगा, लाठी डंडे से मारपीट के दौरान बड़े भाई जमीन पर गिर गया फिर भी छोटा भाई बेरहमी से मारपीट करता रहा, लाठी से मारपीट के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद छोटा भाई और पत्नी साथ घर छोड़कर भाग निकला। हत्या की सूचना जैसे ही मृतक के ससुराल वालों के परिवार वालों को सूचना मिलने के बाद आनन-फानन में मृतक के गांव पहुंचे।

जिसके बाद हत्या की सूचना स्थानीय थाना पुलिस को दी।मृतक की पहचान राजेंद्र चौधरी के 28 वर्षीय पुत्र मंटू चौधरी के रूप में की गई है। हत्या का कारण बताया जाता है कि रात में शराब के नशे में धुत होकर छोटा भाई शंकर घर आया फिर बड़े भाई मंटू चौधरी के साथ घरेलू बात को लेकर लाठी डंडे से मारपीट करना शुरू कर दिया। जिससे उसकी मौत हो गई।

वही थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया की पूर्व से बकाया 12 हजार रुपया का विवाद दोनो भाइयों के बीच चल रहा था। इसी विवाद को भाई ने भाई की हत्या की है।बहरहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई।

ऋषिकेश संवाददाता नालंदा