बेगूसराय जिला प्रशासन के द्वारा आयोजित अंडर 14 कबड्डी एवं हैंडबॉल प्रतियोगिता आया सवालों के घेरे में, खिलाड़ियों ने  आयोजक पर लगाया अनियमितता का आरोप

उम्र से अधिक के खिलाड़ियों को शामिल करने व दूसरे जिले से आए खिलाड़ियों के साथ अभद्रता पूर्ण व्यवहार का आरोप

डीएनबी भारत डेस्क

बिहार राज्य खेल प्राधिकरण एवं बिहार सरकार खेल विभाग तथा बेगूसराय जिला प्रशासन के तत्वावधान में आयोजित अंडर 14 कबड्डी एवं हैंडबॉल प्रतियोगिता अब सवालों के घेरे में आ चुकी है। दरअसल खिलाड़ियों के द्वारा आयोजक पर अनियमितता एवं उम्र से अधिक के खिलाड़ियों को शामिल करने का आरोप लगाया जा रहा है।

वहीं दूसरे जिले से आए खिलाड़ियों के साथ अभद्रता पूर्ण व्यवहार का भी आरोप आयोजकों पर लगा है। दरअसल 17 अक्टूबर से लेकर 26 अक्टूबर तक बेगूसराय जिले के गांधी स्टेडियम में प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है जिसमें बेगूसराय सहित बिहार के अन्य जिलों के खिलाड़ी भाग ले रहे हैं।

लेकिन आज शेखपुरा के खिलाड़ियों ने आयोजकों पर आरोप लगाया कि उनके टीम के कई खिलाड़ियों को आयोजकों के द्वारा अपमानित किया गया है तथा उन्हें खेल से बाहर कर दिया गया है।

आज बेगूसराय एवं शेखपुरा का क्वार्टर फाइनल मैच था लेकिन आयोजकों ने पक्षपात करते हुए शेखपुरा की टीम के साथ बदसलूकी की है, वही बेगूसराय की टीम में उम्र से अधिक के खिलाड़ियों को भी शामिल किया गया है। शिकायत करने के बाद आयोजकों के द्वारा खिलाड़ियों के साथ धक्का मुक्की का भी आरोप लगाया गया है।

तस्वीरों में भी देखा जा सकता है कि किस तरह आयोजक टीम के लोग खिलाड़ियों को धकेलते हुए फील्ड से बाहर कर रहे हैं । इस बात को लेकर खिलाड़ियों के द्वारा बेगूसराय के डीएम तुषार सिंगला से भी शिकायत की गई है तथा जांच की मांग सहित आयोजकों पर कार्रवाई की भी मांग की गई है ।

डीएनबी भारत डेस्क