कुमार रुपेश को कटिहार जिला युवा राजद का जिला प्रभारी बनाए जाने पर राजद कार्यकर्ताओ में हर्ष

 

डीएनबी भारत डेस्क

बछवाड़ा प्रखंड क्षेत्र के अरवा पंचायत के अरवा गांव निवासी राजद के युवा प्रदेश उपाध्यक्ष कुमार रुपेश यादव को कटिहार जिला का युवा राजद का जिला प्रभारी मनोनीत किये जाने पर समर्थको एवं शुभ चिंतको में हर्ष व्यापत है।बताते चले कि आगमी 2024 , 2025 चुनाव को देखते हुए राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के निर्देश के आलोक में श्री यादव को कटिहार जिला का युवा राजद का जिला प्रभारी बनाया गया है।

वही कुमार रुपेश यादव ने नई दायित्व के लिए शीर्ष नेतृत्व एवं युवा राजद प्रदेश अध्यक्ष राजेश यादव को आभार, धन्यवाद प्रकट करते हुए कहा कि कटिहार जिला के आगामी 2024 और 2025 के मध्य नजर जो प्रभारी का प्रभार मुझे मिला है मैं निश्चित रूप से उनके उम्मीद पर खड़ा उतरूंगा और सच्ची निष्ठा से अपने कार्य को करूंगा। कटिहार जिला में युवा राजद का संघटनात्मिक मजबूती प्रदान करने का काम करूंगा और 2024 और 25 में पार्टी को जीत दिलाने के लिए और आदरणीय नेता राजद सुप्रीमों श्री लालू प्रसाद यादव, उपमुख्यमंत्री श्री तेजस्वी यादव के हाथों को मजबूत करने का काम करूंगा ।

इस नई जिम्मेदारी को मिलने के बाद ईलाके में हर्ष और खुशी का माहौल है।  बधाई देने वालों में तांता लगा हुआ है। बधाई देने वाले प्रदेश महासचिव पंचायती राज राजद नेता रविनंदन सिंह,जिला उपाध्यक्ष नसीम अख्तर,जिला उपाध्यक्ष दिनेश चौरसिया, भगवानपुर प्रखंड अध्यक्ष रणधीर वर्मा, जिला महासचिव अरुण यादव, प्रदेश सचिव उपेंद्र यादव, युवा जिला सचिव गौरव दास, मनसूचक युवा प्रखंड अध्यक्ष वीरेंद्र राय, बछवाड़ा युवा प्रखंड अध्यक्ष मुकेश मेहता, भगवानपुर युवा प्रखंड अध्यक्ष अंबेडकर पासवान समेत सैकड़ो राजद नेता शामिल है।

डीएनबी भारत डेस्क