बेगूसराय जिला को बाढ़ सुखार समेत 21 सुत्रीय मांगों को लेकर भारतीय कम्यूनिस्ट पार्टी कार्यकर्ताओं का जिला मुख्यालय पर एक दिवसीय घरना

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय जिला को बाढ़ और सुखार ग्रस्त क्षेत्र घोषित करने, बढ़ते अपराध, महंगाई , भ्रष्टाचार बेरोजगारी, सर्वे मे धांधली , दिनकर विश्वविद्यालय की मांग, प्रीपेड मीटर व्यवस्था को समाप्त करने , गरीबो को बास की जमीन अधिकार  देने, हवाई अड्डा के निर्माण की मांग सहित कुल 21 सूत्री मांगो को लेकर को लेकर आज भारतीय कम्यूनिस्ट पार्टी के ओर से जोड़दार प्रदर्शन किया गया।

आज के इस प्रदर्शन मे जिला भर के हजारों कार्यकर्ता शामिल हुए। यह प्रदर्शन जीडी कॉलेज से निकलकर मेन मार्केट सहित बिभिन्य रास्तों से गुजरता हुआ समाहरणालय पहुंचा। जहा कार्यकर्ताओं ने जोरदार प्रदर्शन करते हुए जिलाधिकारी को 21 सूत्री मांग पत्र सौंपा। आज के इस प्रदर्शन मे कई एमएलए भी शामिल हुए।

इस संबंध मे पूर्व विधायक और सांसद पद के उम्मीबार रह चुके अवधेश राय ने बताया की जनता के कुल 21 सूत्री मांगो को लेकर प्रदर्शन निकाला गया है जिसमे बेगूसराय जिला को बाढ़ और सुखार ग्रस्त क्षेत्र घोषित करने, बढ़ते अपराध, महंगाई , भ्रष्टाचार ,बेरोजगारी, सर्वे आने वाली समस्या , दिनकर विश्वविद्यालय की मांग, प्रीपेड मीटर व्यवस्था को समाप्त करने , गरीबो को जमीन बास की जमीन पर आदि की मांगे शामिल है।

डीएनबी भारत डेस्क