समस्तीपुर: झूठे मुकदमे में फसाने के खिलाफ लोगो ने किया प्रतिरोध सभा का आयोजन, हजारों की संख्या में महिला पुरुष हुए शामिल

 

प्रतिरोध सभा में सीपीएमआई के विधायक डॉक्टर अजय कुमार भी मौजूद रहे

डीएनबी भारत डेस्क

झूठा मुकदमा में फसाने को लेकर प्रतिरोध सभा का आयोजन किया गया जिले के कल्याणपुर थाना अंतर्गत जूटमिल में इस प्रतिरोध सभा में हजारों की संख्या में महिला व पुरुष हुए शामिल। सभी ने एक सुर में कहा कि भोला राय निर्दोष है इन्हें जानबूझकर फसाया जा रहा है। हम लोगों के रहते हुए इन्हें कोई हाथ भी नहीं लग सकता। आपको बताते चले की 20 जनवरी को मगरदही घाट पुल पर कोर्ट जा रहे मृतक सोनू को अपराधियों ने गोली मार कर उसकी हत्या कर दिया था।

इसी मामले में उनके परिजनों द्वारा 4 से 5 की संख्या में लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया मथुरापुर आप में। जिसमें भागीरथपुर निवासी पैक्स अध्यक्ष व डीवाईएफआई के कोष अध्यक्ष को नामजद अभियुक्त बनाया गया। इस प्रतिरोध सभा में सीपीएमआई के विधायक डॉक्टर अजय कुमार भी मौजूद रहे। उन्होंने कहा कि राजनीति के तहत जानबूझकर हमारे कॉमरेड भोला राय को फंसाया जा रहा है।

जिस वक्त घटना हुई उसे समय भोला राय कल्याणपुर प्रशासन के साथ एक घटना स्थल पर लोगों को समझा बुझा रहे थे। जिसका सीसीटीवी फुटेज भी है सैकड़ो की संख्या में लोग गवाह भी है। हमने जिला प्रशासन से मिलकर पूरी बात बताया है। भोला राय पूर्व में हुई हत्या श्यामलाल केस में गवाह थे। भोला राय की गवाही के कारण मृतक व उनके कई लोगों को सजा हुई थी।

हम पुनः प्रशासन से मांग करते हैं कि। इसकी सही जांच कर आरोपी जो भी है उन्हें सलाखों के पीछे भेजा जाए। निर्दोष भोला राय को मुक्त किया जाए। नहीं तो आंदोलन आगे और उग्र और तेज होगा।

समस्तीपुर संवाददाता अफरोज आलम की रिपोर्ट