जमीनी विवाद को लेकर मारपीट में दो महिला समेत चार लोग जख्मी,पुलिस मामले की कर रही है जांच

चार पांच लोग सुनील पाठक के घर के सामने लाठी-डंडे से लैस होकर मारपीट करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान महिला को भी लात घुसे से मारे जाने का वीडियो सामने आया है।

डीएनबी भारत डेस्क 

समस्तीपुर जिले के उजियारपुर थाना क्षेत्र के बेलारी गांव में दो गुटों के बीच हुई खूनी झड़प में 2 महिला समेत चार लोग जख्मी हो गए,वही एक की हालत गंभीर बनी हुई है,जख्मी को ग्रामीणों के सहयोग से सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उधर इस घटना का वीडियो घटना के कुछ देर बाद सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रहा है। जिसमें चार पांच लोग सुनील पाठक के घर के सामने लाठी-डंडे से लैस होकर मारपीट करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान महिला को भी लात घुसे से मारे जाने का वीडियो सामने आया है।घटना के संबंध में बताया गया है कि नित्यानंद पाठक से सुनील पाठक का रास्ता के विवाद को लेकर लंबे समय से तनातनी चल रही है।

नित्यानंद पाठक ने जबरन उनकी जमीन पर सड़क बनानी शुरू कर दी जिसको लेकर जब लोगों ने मना किया तो नित्यानंद पाठक के साथ विद्यानंद रॉकी विशाल आदि लोग जुट गए और इन लोगों के घर में घुसकर मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान घर में तोड़फोड़ भी किया गया इसी दौरान लोगों ने मारपीट का वीडियो भी बना लिया जो अब तेज़ी से वायरल हो रहा है।

उधर इस मामले की सूचना उजियारपुर पुलिस को भी दी गई है,पुलिस मौके पर पहुच कर मामले की जांच में जुट गई है,पुलिस ने सभी घायलों का बयान दर्ज कर लिया है,और आगे की कारवाई में जुट गई है घटना का कारण जमीन विवाद बताया गया है।

समस्तीपुर उजियारपुर से अनिल कुमार की रिपोर्ट