बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने दो व्यक्ति को मारी गोली, एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत,दूसरा व्यति का चिंता जनक स्थिति निजी क्लीनिक में किया जा रहा है ईलाज

घटना सिंघौल थाना क्षेत्र के नागदाह वार्ड नंबर 11 की है। मृतक व्यक्ति की पहचान नागदा वार्ड नंबर 11 के रहने वाले रामप्रताप महतो का 30 वर्षीय पुत्र रामकुमार महतो के रूप में की गई है। जबकि घायल व्यक्ति की पहचान रामचंद्र महतो का पुत्र गजेंद्र कुमार के रूप में हुई है।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में अपराधियों ने एक बार फिर बड़ी वारदात को अंजाम दिया जहां दो व्यक्ति को गोली मार दी जिससे एक व्यक्ति की गोली लगने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है। जिसका इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है। जहां स्थिति चिंताजनक बनी हुई है। घटना सिंघौल थाना क्षेत्र के नागदाह वार्ड नंबर 11 की है।

मृतक व्यक्ति की पहचान नागदा वार्ड नंबर 11 के रहने वाले रामप्रताप महतो का 30 वर्षीय पुत्र रामकुमार महतो के रूप में की गई है। जबकि घायल व्यक्ति की पहचान रामचंद्र महतो का पुत्र गजेंद्र कुमार के रूप में हुई है। परिजनों ने बताया कि दोनों व्यक्ति शादी समारोह का रस्म अदा कर। पैदल ही अपने घर आ रहा था तभी रास्ते में अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोली चलाना शुरु कर दिया जिसमें राम कुमार महतो को गोली लगने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि गजेंद्र कुमार को गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया घायल अवस्था में परिजनों ने उसे इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां स्थिति नाजुक बनी हुई है।

फिलहाल इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।वहीं स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना सिंघौल थाने पुलिस को दी मौके पर सिंघौल थाने के पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। मिली जानकारी के अनुसार आपसी विवाद में अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया गया है। फिलहाल पुलिस सारे बिंदुओं पर जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

बेगूसराय संवादाता सुमित कुमार बबलू की रिपोर्ट

Comments (0)
Add Comment