बछवाड़ा के झमटिया गंगा घाट से स्नान कर लौट रहे श्रद्धालुओं से छिनतई करने के मामले छह लोगो पर प्राथमिकी दर्ज

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय जिले के बछवाड़ा थाना क्षेत्र के रानी एक पंचायत स्थित मल्लिक ढ़ाला के समीप एनएच 28 पर झमटिया गंगा घाट से स्नान कर लौट रहे श्रद्धालुओं से पिस्तौल का भय दिखाकर छिनतई करने के मामले में बछवाड़ा थाना में छह लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है।

मामले को लेकर रानी एक पंचायत के आजाद नगर गांव निवासी मुकेश कुमार की पत्नी रीना देवी ने बछवाड़ा थाना में आवेदन देकर कहा था कि रविवार को मै अपनी ननद व भांजे के साथ झमटिया गंगा घाट से स्नान कर वापस लौट रही थी। रानी एक पंचायत के मल्लिक ढाला एनएच 28 के समीप पहुंचे तभी झमटिया गांव निवासी महेश राय का पुत्र प्रत्युष कुमार अपने पांच साथियों के मेरा रास्ता रोकते हुए पिस्तौल मेरे तरफ तानते हुए मेरे गले से सोने का चेन व कान का बाली ले लिया।

मेरे भांजे के द्वारा विरोध किये जाने पर उसके अन्य साथियों ने मेरे भांजे पर पिस्तौल तानते हुए उसके जेब से दो हजार रुपया नगद छीन लिया तथा जान मारने कि नीयत से लोहे के रोड से प्रहार कर गंभीर रुप से घायल कर दिया। मारपीट व छिनतई के बाद उक्त सभी लोग वहां से भाग गये। स्थानीय लोगों की मदद से घायल भांजे को ईलाज के लिए समुदायिक स्वास्थ केन्द्र बछवाड़ा में भर्ती कराया गया। मामले को लेकर थानाध्यक्ष अजित कुमार ने बताया कि आरोपित के ऊपर प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है। जल्द ही पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किया जायगा।

बेगूसराय बछवाड़ा संवादाता सुजीत कुमार

Comments (0)
Add Comment