जातिगत गणना के नाम पर ओछी राजनीतिक करने वाली गया में राजनीतिक पिंडदान होना तय है- नीरज कुमार

नालंदा जिला के अस्थावां में जदयू द्वारावायोजित कार्यक्रम में विधान परिषद सदस्य नीरज कुमार ने कहा।

नालंदा जिला के अस्थावां में जदयू द्वारावायोजित कार्यक्रम में विधान परिषद सदस्य नीरज कुमार ने कहा।

डीएनबी भारत डेस्क 

नालंदा जिला के अस्थावां विधानसभा क्षेत्र के अयोध्या प्रसाद सभागार भवन में कर्पूरी चर्चा का आयोजन किया गया।जिसका उद्घाटन परिवहन मंत्री शीला मंडल, एमएलसी नीरज कुमार सिंह, विधायक डॉ जितेंद्र कुमार ने द्वीप प्रज्वलित कर किया। वहीं उत्तर प्रदेश के नेताओं के द्वारा नीतीश कुमार के मिलने के सवाल पर जदयू मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार सिंह ने जातिगत गणना को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर जुबानी हमला करते हुए कहा की सिर्फ फूलपुर के नेताओं से मिलने की बात पर बीजेपी इतना बेचैन है और उनके पेट में दर्द हो रहा है।

उन्होंने कहा की जातिगत गणना पर ओछी राजनीतिक करने वाले नेताओं का इस बार गया में राजनीतिक पिंडदान होना तय है। हिंदू और मुसलमान के नाम पर समाज में भ्रम पैदा करके समाज को बांटने का काम बीजेपी कर रही है। लेकिन हमने जातिगत जनगणना का ऐसा इंजेक्शन बीजेपी वालों को दिया है की पीएम नरेंद्र मोदी विजयादशमी के दिन कड़ाह रहे थे। पीएम नरेंद्र मोदी से बड़ा कोई जातिवादी नहीं हो सकता है।

जिसने राजनीति में अपनी ही जाति का फर्जीवाड़ा किया हो। वहीं परिवहन मंत्री शीला मंडल ने कहा कि जातिगत गणना को लेकर भाजपा के लोग समाज में द्वेष घृणा पैदा करने का काम किया। उन्होंने कहा कि हम मन की बात नहीं बल्कि काम करने की बात करते हैं। उन्होंने कहा की हमारे नेता नीतीश कुमार की सोच संतो जैसा है।नीतीश कुमार का कोई बाल बांका नहीं कर सकता है।

नालंदा संवाददाता ऋषिकेश 

Nalanda