नालंदा: जवानों ने व्यवसायी के साथ किया मारपीट और गाली गलौज, घटना से अन्य व्यवसायी में आक्रोश

 

व्यवसायी ने एसपी को आवेदन दे कार्रवाई की मांग, घटना से अन्य व्यवसायी में आक्रोश

सोहसराय थाना इलाके की घटना

डीएनबी भारत डेस्क

नालंदा-एक व्यवसाई को दो पक्षों के बीच मोबाइल को लेकर हो रहे विवाद को सुलझाना महंगा पड़ गया। दरअसल सोहसराय थाना क्षेत्र इलाके के करुणाबाग स्थित एक दुकानदार के साथ मामूली सी बात को लेकर पुलिस ने जमकर पिटाई कर दी। दुकानदार ई रिक्शा चालक और महिला के बीच मोबाइल को लेकर हुए विवाद को शांत करने के लिए बीच बचाव में गया था

लेकिन स्थानीय थाना पुलिस ने उसी दुकानदार की पिटाई कर दी। पीड़ित दुकानदार व्यवसाई आलोक रंजन ने बताया कि ई रिक्शा चालक और महिला के बीच मोबाइल के टेंपर ग्लास टूट जाने के विवाद लेकर दुकान के सामने ही यह विवाद हो रहा था। दुकानदार ने बढ़ते विवाद को देखकर महिला को समझाने का प्रयास किया। महिला ने व्यवसाई के ऊपर ही ई रिक्शा चालक को भाग देने का आरोप लगाकर पुलिस को बुला लिया।

इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दुकानदार के साथ ही मारपीट करना शुरू कर दिया। मारपीट का पूरी घटना वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद भी हो चुकी है। वही दुकानदार ने इस मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक को आवेदन देकर दोषी पुलिस कर्मियो पर कारवाई की लेकर गुहार लगाई है। अगर समय रहते पुलिस अधीक्षक के द्वारा कार्रवाई नहीं की जाती है तो आने वाले दिनों में व्यवसाई सड़क पर आंदोलन करने और आने वाले चुनाव में वोट बहिष्कार भी करने की चेतवानी दी।

डीएनबी भारत डेस्क