बीहट में एक दिवसीय निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय जिले के बीहट में रीवर वैली हॉस्पिटल, नवजात शिशु सुपर स्पेशलिस्ट सेंटर एवं हृदय रोग विशेषज्ञ इकाई व बाल रंगमंच आर्ट एण्ड कल्चरल सोसाइटी के संयुक्त तत्वावधान में शनिवार को एक दिवसीय निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन सिद्धपीठ बड़ी दुर्गा मंदिर के प्रांगण में शिविर के माध्यम से किया गया।

शिविर के दौरान एमबीबीएस ,एमडी डा प्राची सिंह व डा प्रिय रंजन कुमार, डा शीलभद्र याजी ने एक सौ से अधिक बच्चे , वृद्ध , महिला पुरुष को स्वास्थ्य संबंधी जांच कर उनके बीच नि:शुल्क दवाई का वितरण किया।

वहीं इस संबंध में नगर परिषद् बीहट के उप मुख्य पार्षद ऋषिकेश कुमार ने बताया की नगर परिषद बीहट के हर क्षेत्र में निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया जाएगा। ताकि स्वास्थ्य के प्रति लोग जागरूक रहेंगे। इसकी शुरुआत सिद्धपीठ बड़ी दुर्गा मंदिर बीहट से की गई है। 15 लोगों की टीम में मुकुंद कुमार, किशोर कुमार , अमित कुमार, आनंद कुमार, समेत अन्य लोगो की देख रेख में स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया जा रहा है।

मंदिर समिति के सदस्य वार्ड प्रतिनिधि गौतम कुमार ने बताया की लोगों को इलाज के साथ दवाई भी मुफ़्त में दिया जा रहा है। शिविर के दौरान मौके पर विशाल कुमार, आकाश कुमार, अभिजीत कुमार, अंशु माही सहित अन्य उपस्थित थे।

बेगूसराय बीहट संबाददाता धरमवीर कुमार की रिपोर्ट