खोदावंदपुर प्रखंड की जनता पस्त पदाधिकारी मस्त

 

पीएचसी में दो बजे के बाद चिकित्सक रहते नहीं हैं,रहते भी हैं तो आयूष चिकित्सक,दो बजे के बाद एएनएम के भरोसे ही रहता है पीएचसी।

डीएनबी भारत डेस्क

जी हां आपने सही सुना है कि प्रखंड क्षेत्र की जनता पस्त है और यहां के पदाधिकारी मस्त हैं। यह वाक्या वीरपुर प्रखंड क्षेत्र के लिए इन दिनों सटीक साबित होते देखा जा रहा है। हम बात कर रहे हैं प्रखंड क्षेत्र के नौलाडीह, भवानंदपुर, वीरपुर पूर्वी,वीरपुर पश्चिम,गेंन्हरपुर,जगदर,पर्रा पंचायत में डेंगू मच्छर के काटने से संक्रमित दर्जनों गरीब, मजदूर और किसानों की। इन में से तो कई लोगों को मौत ने अपने गाल में समाहित भी कर लिया है।

उक्त पंचायतों के जंनप्रतिनिधीयों ने तो यह भी बताया कि लोगों को तेज बुखार,बदन दर्द,के साथ शक्ति की क्षिन्ता,समुचित इलाज और सही जानकारी के अभाव में दम तोड़ दिया है। पीएचसी में दो बजे के बाद चिकित्सक रहते नहीं हैं। रहते भी हैं तो आयूष चिकित्सक। दो बजे के बाद एएनएम के भरोसे ही रहता है पीएचसी।

जंनप्रतिनिधीयों ने वीरपुर चिकित्सा पदाधिकारी समेत कर्मीयों पर कठाच्छ करते हुए कहा पदाधिकारी अगर सजग रहते तो विलीचिंग पाउडर आदि का छिड़काव कराते। इसके रोक थाम के लिए जागरुकता फैलाते जो नदारद है।

बेगूसराय वीरपुर संवाददाता गोपल्लव झा की रिपोर्ट