राजद पर PK का सबसे बड़ा हमला, बोले – जन सुराज को मुसलमानों की चिंता है, उनको अपने लालटेन की चिंता है

राजद पर PK का सबसे बड़ा हमला, बोले – जन सुराज को मुसलमानों की चिंता है, उनको अपने लालटेन की चिंता है, आपके बच्चों का भविष्य जल रहा है और रौशनी कहीं और हो रही है

डीएनबी भारत डेस्क 

प्रशांत किशोर ने बापू सभागार में आयोजित हुई ‘राजनीति में मुसलमानों की भागीदारी’ कार्यक्रम में मुसलमानों का रहनुमा होने का दावा करने वाले राजद और तेजस्वी पर तीखा प्रहार किया। उन्होंने कहा कि बिहार में आपकी आबादी के अनुसार आपके 40 विधायक होने चाहिए, आबादी के अनुसार आपके 1650 सरपंच और मुखिया होने चाहिए, आबादी के अनुसार 27,500 वार्ड सदस्य होने चाहिए पर आज केवल 11 हजार से भी कम वार्ड सदस्य मुस्लिम है।

ऐसा इसलिए है क्योंकि आज मुस्लिम समाज में राजनीतिक जागरूकता खत्म हो गई है। उसका सबसे बड़ा कारण राजद है। राजद ने आपको बीजेपी का डर दिखाकर आपको राजनीतिक बंधुआ मज़दूर बना दिया है। उन्होंने केवल आपका वोट लिया है पर न ही कभी आपके विकास की चिंता की है और न ही आपको आपकी जनसँख्या के अनुसार राजनीतिक हिस्सेदारी दी। वह MY समीकरण का दावा करके आपसे आपका वोट ले लेते हैं, पर जब आप के समाज से कोई उम्मीदवार होता है तब MY समीकरण ध्वस्त हो जाता है।

राजद ने हमेशा आपको सुरक्षा देने के नाम पर उनके झंडे के पीछे रखा। आपको डरा कर आपसे वोट तो ले लिया पर लालटेन ने आपकी कभी चिंता नहीं की। आपके बच्चों का भविष्य जलता रहा फिर भी आप लालटेन में केरोसिन डालते रहें। आपके केरोसिन से रौशनी आपके बच्चों की जिंदगी में नहीं हुई, रौशनी आपके द्वारा चुने गए रहनुमाओ के बच्चो के जिंदगी में हुई। इसलिए यह बात याद रखियेगा आपने गलत रहनुमा को चुना इसलिए आज आपकी यह दुर्दशा है।

#jansuraj