मालपुर गांव में जन सुराज का सदस्यता अभियान एवं जनसंवाद कार्यक्रम का हुआ आयोजन

डीएनबी भारत डेस्क

खोदावंदपुर प्रखंड में रविवार को पंचायत के मालपुर गांव में वार्ड नंबर 14 के रवि रंजन उर्फ बिरजू पासवान जी के दरवाजे पर जन सुराज का सदस्यता अभियान एवं जनसंवाद कार्यक्रम का आयोजन अधिवक्ता रणधीर कुमार के नेतृत्व में किया गया। जिसमें 97 लोग ने सदस्यता ग्रहण किया,और प्रशांत किशोर के विचारधारा को आगे बढ़ने का सभी ने एकमत से निर्णय लिया। इस कार्यक्रम के मौके पर मुख्य अतिथि के तौर पर डॉक्टर एस कुमार ने प्रशांत किशोर और जन सुराज के बारे में विस्तार पूर्वक बताया उन्होंने कहा कि अगर सरकार बनती है तो 400 की जगह ₹2000 वृद्धा पेंशन कर दिया जाएगा।

शिक्षा की गुणवत्ता को और मजबूत करेंगे बिहार में अफसर शाही जिस तरह से बढ़ रही है। समाज में इसके ख्वाब को खत्म करेंगे।उन्होंने चेरिया बरियारपुर ब्लॉक के रजत नेता के साथ हुए अन्य पर एसपी साहब के ऊपर भड़क गए।उन्होंने कहा कि अगर सही जांच कर दोषी को कार्रवाई नहीं किया जाता है। तो समझ में कोई भी सामाजिक फैसला के लिए सामाजिक कार्यकर्ता नहीं जाएगा।यहां तक की उन्होंने मीडिया के माध्यम से एसपी साहब से गुहार लगाई हैं,कि अपने स्तर से इस घटना की जांच कर दोषी पदाधिकारी पर कार्रवाई करने की मांग की वहीं पर उन्होंने भारत बंदी के दिन गढ़पुरा थाना प्रभारी के साथ धक्का मुखी का वीडियो वायरल हुआ था।

उसे पर भी उन्होंने कहा कि अभी तक कोई एक्शन नहीं हुआ है। पुलिस प्रशासन के वरिष्ठ पदाधिकारी इस सोच रखने वाले पदाधिकारी को बढ़ावा देते हैं।जिससे समाज में इस तरह की घटना घट रही है। अगर गढ़पुरा के थाना प्रभारी पर एक्शन होता तो शायद चेरिया बरियारपुर की घटना नहीं होती उन्होंने एसपी साहब से आग्रह किया की दोनों घटना में जांच कर उचित कार्रवाई करने की मांग की है मौके पर उपस्थित अधिवक्ता रणधीर कुमार रवि रंजन जी पंकज कुमार बिरजू पासवान धर्मेंद्र कुमार पासवान आईसीसी राजू कुमार नितीश कुमार अंकित कुमार वार्ड सदस्य वार्ड सदस्य वीरेंद्र जी इत्यादि कई ग्रामीण लोग उपस्थित थे।

बेगूसराय खोदावंदपुर संवाददाता नितेश कुमार की रिपोर्ट