दरभंगा से अमृतसर जा रही जननायक एक्सप्रेस ट्रेन में बदमाशों ने लूटपाट की कोशिश, विरोध करने पर एक यात्री को गोली मारकर किया घायल

 

घटना सोनपुर रेल मंडल के कर्पूरीग्राम स्टेशन पर हुई, घायल यात्री की पहचान हरीनगर निवासी मिट्ठू कुमार के रूप में की गई है।

डीएनबी भारत डेस्क

इस वक्त की बड़ी खबर समस्तीपुर से आ रही है जहां दरभंगा से अमृतसर जा रही जननायक एक्सप्रेस ट्रेन में बदमाशों ने लूटपाट की कोशिश की। इस दौरान विरोध करने पर एक यात्री को गोली मार दी। बताया जाता है कि लूटपाट के दौरान बदमाशों ने कई यात्रियों के साथ मारपीट भी की है।2 से 3 की संख्या में ट्रेन में सवार बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया है।

सभी ने अपने हाथों में पिस्टल ले रखा था। घटना बुधवार की सोनपुर रेल मंडल के कर्पूरीग्राम स्टेशन पर हुई। गोली लगने से घायल यात्री की पहचान हरीनगर निवासी मिट्ठू कुमार के रूप में की गई है। वह दरभंगा से अमृतसर जा रहा था घटना की सूचना दिए जाने के बाद भी आरपीएफ जीआरपी एवं स्थानीय पुलिस के काफी देर तक नहीं पहुंचने से आक्रोशित रेल यात्रियों ने स्टेशन पर जमकर हंगामा भी किया।

इस दौरान करीब डेढ़ घंटे तक ट्रेन करपुरीग्राम स्टेशन पर खड़ी रही। बाद में वरीय रेल अधिकारियों के स्टेशन पर पहुंचने के बाद गोली लगने से घायल यात्री को समस्तीपुर रेलवे अस्पताल भेजा गया और सिक्योरिटी क्लीयरेंस के बाद ट्रेन को रवाना किया जा सका।

समस्तीपुर संवाददाता अफरोज आलम की रिपोर्ट