खोदावंदपुर प्रखंड में जनसुराज पार्टी के कार्यकताओ ने चलाया सदस्यता अभियान

 

सदस्यता अभियान का नेतृत्व डॉ एस कुमार के द्वारा किया गया

डीएनबी भारत डेस्क

खोदावंदपुर प्रखंड के फाफोड़ पंचायत भवन पर मालपुर गांव में रविवार को जन सूरज पार्टी का सदस्यता अभियान डॉक्टर एस कुमार के नेतृत्व में चलाया गया। जिसका संचालन पूर्व मुखिया अनिल राय एवं पंकज कुमार के द्वारा किया गया । सदस्यता अभियान में जुड़े सदस्यों को संबोधित करते हुए डॉक्टर एस कुमार ने प्रशांत किशोर के मुहिम के बारे में विशेष रूप से समझाया।

उन्होंने बिहार में बढ़ते पलायन बेरोजगारी उच्च स्तरीय गुणवत्तापूर्ण शिक्षा महिलाओं को रोजगार एवं बुजुर्गों को समय पर वृद्धा पेंशन की राशि उपलब्ध कराने पर विशेष चर्चा करते हुए कहा कि वर्तमान सरकार ₹400 प्रति माह वृद्धा पेंशन के रूप में देती है । वह भी पैसा समय पर नहीं मिलता है लेकिन जब जान स्वराज सत्ता में आती है तो वृद्ध महिलाओं एवं बुजुर्गों को ₹2000 वृद्धा पेंशन के रूप में उनको दिया जाएगा ।

उन्होंने संबोधित करते हुए कहा कि अभी के समय में शिक्षा की गुणवत्ता इतनी गड़बड़ हो गई है कि स्कूलों में खिचड़ी बात करके शिक्षा गुणवत्ता को नुकसान पहुंचाया गया है और वही डिग्री कॉलेज में सिर्फ डिग्रियां बाटी जाति है पढ़ाई कुछ होती नहीं है । जहां हजारों की संख्या में स्टूडेंट एडमिशन लेते हैं लेकिन क्लास करने के नाम पर दर्जन भी उपस्थित नहीं हो पाते हैं ।

भियान को संबोधित करते हुए पूर्व मुखिया अनिल लड़ाई ने भी प्रशांत किशोर जी के बारे में अपने विचार रखें । उन्होंने कहा कि उनकी सरकार और आने से बिहार के युवाओं को रोजगार में बल मिलेगा जो इनकी सच है सोच से बिहार परिवर्तन में एक बहुत बड़ा योगदान मिलेगा

मौके पर उपस्थित वार्ड पार्षद चंदू पासवान जी राजेश यादव पंकज कुमार नीतीश कुमार राजू कुमार जन स्वराज के जिला कोऑर्डिनेटर अभिषेक कुमार अनीश सिंह राम आशीष पासवान वकील दास सोनेलाल महतो उमेश पासवान हेमंत महतो रंजीत कुमार सुरेश राम विमल देवी चंद्रकला देवी कलावती देवी इत्यादि लोग मौजूद थे।

बेगूसराय खोदावंदपुर संवाददाता नितेश कुमार की रिपोर्ट