नालंदा: परवलपुर प्रखंड में जिला प्रशासन द्वारा किया गया जन संवाद कार्यक्रम,डीडीसी सहित विभिन्न विभागों के पदाधिकारियों द्वारा सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में लोगों को दी गई जानकारी

 

डीएनबी भारत डेस्क

जिला प्रशासन नालंदा द्वारा आज परवलपुर प्रखंड में चौसंडा पंचायत और शिवनगर पंचायत में जन संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया। पहला जनसंवाद कार्यक्रम बबुरबन्ना स्थित पंचायत सरकार भवन चौसंडा के मैदान में आयोजित किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ उपविकास आयुक्त प्रमुख एवं मुखिया द्वारा दीप प्रज्वलित कर किया गया।

इस अवसर पर जनप्रतिनिधियों ने अपने संबोधन में बताया कि इस कार्यक्रम के माध्यम से लोगों को सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में लोगों को विस्तृत जानकारी देने तथा लोगों से योजनाओं के संबंध में फ़ीडबैक लेने का प्रयास किया जा रहा है।

इस जनसंवाद के मौके पर परवलपुर के जिला परिषद सदस्य उदयनंदन सिंह ने कहा कि किसानों की पटवन की सुविधा को लेकर नौनाई नदी पैमार नदी मुहाने नदी को जहानाबाद के बड़ाबड़ के पास बने बराज से जोड़ देने पर सालो पर फल्गु नदी का परवलपुर प्रखंड के तीनों नदियों में आएगा और किसानों को पटवन में परेशानी नहीं होगी।

 

ऋषिकेश संवाददाता नालंदा