बेगूसराय में जमीनी विवाद को लेकर मारपीट में एक ही परिवार के नौ लोग गंभीर रूप से घायल,पुलिस पर लापरवाही का लग रहा है आरोप

यह पूरा मामला नगर थाना क्षेत्र के कपासिया वार्ड नंबर 13 की है।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में एक बार फिर दबंगो का दबंगई देखने को मिला जहां जमीन विवाद में दबंगों ने घर में घुसकर पूरे परिवार को लाठी डांटे एवं लोहे की रोड से पीट-पीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। वही  पिटाई से एक ही परिवार के नौ लोग गंभीर रूप से घायल हो गया जिसका इलाज बेगूसराय के सदर अस्पताल में चल रहा है। हालांकि पिटाई का वीडियो भी सामने आया है। जिस वीडियो में दबंगों द्वारा घर में घुस कर लाठी डंडा व लोहे के रोड से मारपीट कर सबको गंभीर रूप से घायल कर दिया है।

यह पूरा मामला नगर थाना क्षेत्र के कपासिया वार्ड नंबर 13 की है। घायल  लोगों की पहचान आलोक पाठक ,पूनम देवी ,श्वेता कुमारी ,बबीता देवी ,अर्चना देवी सहित कुल 9 लोग शामिल है।  घटना के संबंध में पीड़ित परिवार ने बताया है कि हम लोग घर पर सभी परिवार थे। तभी दबंग पड़ोसी आया और गाली गलौज करने लगा। जब गाली गलौज का विरोध मेरे द्वारा किया गया तो उसी से नाराज होकर सभी लोगों ने घर में घुसकर लोहे  के रोड एवं लाठी डांटे से पीट पीटकर अधमरा कर दिया।

उन्होंने बताया है की मेरा पुश्तैनी जमीन है। और उसे जमीन को जबरन दबंगों के द्वारा कब्जा करना चाहता है। इसकी शिकायत कई बार नगर थाना पुलिस को दिए हैं। लेकिन इसके बावजूद भी नगर थाने के पुलिस कोई कार्रवाई नहीं की गई है। जिसके कारण लोगो का मनोबल बढ़ गया है। फिलहाल घटना के बाद पूरे परिवार के बीच दहशत का माहौल बना हुआ है।

डीएनबी भारत डेस्क