बछवाड़ा के रुदौली पंचायत में जमीनी विवाद को लेकर मारपीट में दो लोगों के खिलाफ शिकायत

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय जिले के बछवाड़ा थाना क्षेत्र के रुदौली पंचायत में जमीनी विवाद को लेकर मारपीट मामले में रूदौली गांव निवासी गौरव झा ने अपने परोसी के खिलाफ बछवाड़ा थाना में आवेदन देकर शिकायत की है. वही प्रशासन से परिवार की रक्षा हेतु न्याय की गुहार लगाया है.

उन्होने अपने आवेदन में कहा कि मेरे दादा जी पंच लाल झा ने साठ वर्ष पूर्व कबाला जमीन खरीदा था. जिस जमीन पर आए दिन हमारे पड़ोसी गंगा झा, व दिनेश झा दखल कब्जा करने की कोशिश करते रहते है. उक्त जमीन पर हम लोगो का साठ वर्षों से दखल कब्जा है.

उन्होने बताया कि हमलोग गरीब परिवार से आते हैं और अपने भरण पोषण के लिए गांव से बाहर रहकर पुरोहित का काम करते हैं. जिसका फायदा उठाकर दोनो भाई आए दिन मेरे परिवार के लोगो के साथ मारपीट व परेशान करते रहता है, व खेत जोताई में रुकावट डालते रहता है. जब कभी मेरे परिवार के सदस्य खेत जोतने या फसल लगाने जाते हैं तो उक्त लोगों के द्वारा धमकी दी जाती है की हमारा जमीन है इसमें फसल लगाया तो जान से मार देंगे. उक्त व्यक्ति हमेशा पिस्तौल के साथ रहता है. उक्त व्यक्ति का अपराधियों से साठ गांठ है. हमें शंका है कि जमीन कब्जा करने की नियत से ये दोनो मुझे और मेरे परिवार के लोगो की हत्या करवा सकता है.

मामले को लेकर थानाध्यक्ष अजीत कुमार ने बताया की आवेदन प्राप्त हुआ है, जिसकी जांच की जा रही है, जांचों उपरांत कानूनी कारवाई की जायेगी.

बेगूसराय बछवाड़ा संवाददाता सुजीत कुमार की रिपोर्ट