बेगूसराय में जमीनी विवाद में छोटे भाई ने अपने ही बड़े भाई को चाकू गोदकर किया गंभीर रूप से घायल,सदर अस्पताल में भर्ती

 

घटना बखरी थाना क्षेत्र के सोनमा गांव की है।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में एक बार फिर रिश्ता शर्मसार हुआ है जहां जमीनी विवाद को लेकर छोटे भाई ने अपने ही बड़े भाई को चाकू से गोद गोद कर गंभीर रूप से घायल कर दिया है। घायल अवस्था में बड़े भाई को इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां स्थिति चिंताजनक बनी हुई है। घटना बखरी थाना क्षेत्र के सोनमा गांव की है। घायल युवक की पहचान सुनवा गांव के रहने वाले मोहम्मद सद्दाम के रूप में की गई है।

इस घटना के संबंध में परिजनों ने बताया है कि छोटे भाई के साथ जमीनी विवाद चला आ रहा है। इसी दौरान छोटे भाई आया और गाली गलौज करने लगा और जबरन जमीन अपने नाम करने को कहा। तभी मोहम्मद सद्दाम के द्वारा इसका विरोध किया गया इसी से नाराज होकर छोटे भाई ने पहले लाठी डांटे से बेहरमी से पिटाई कर दी। इससे भी मन नहीं भरा तो धारदार चाकू निकाला और ताबड़तोड़ मोहम्मद सद्दाम पर हमला करना शुरू कर दिया।

इस चाकू बाजी में मोहम्मद सद्दाम को कई जगह चाकू लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया घायल अवस्था में उसे आनन फानन में उसे जगह से उठाकर इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया जाए स्थिति चिंताजनक बनी हुई है। इस घटना के संबंध में परिजनों ने भी बताया है कि जबरन छोटे भाई के द्वारा जमीन को फड़कना चाहता है और अक्सर मारपीट और गाली गलौज भी किया करता था।

इस घटना के बाद पीड़ित परिवार ने बखरी थाना पुलिस को सूचना दी मौके पर बखरी थाने की पुलिस पहुंचकर पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। इस घटना के संबंध में बखरी थाना अध्यक्ष ने बताया है कि जमीनी बात को लेकर दो भाइयों के बीच मारपीट हुई है। उन्होंने बताया कि छोटे भाई के द्वारा ही अपने ही बड़े भाई मोहम्मद सद्दाम को चाकू से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया है फिलहाल आरोपी छोटे भाई को गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

डीएनबी भारत डेस्क