बेगूसराय में जमीनी विवाद में भतीजे ने चाचा चाची एवं चचरे भाई समेत पांच लोगों को पीट-पीट कर किया घायल, सदर अस्पताल में भर्ती

घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मुबारकपुर पंचायत की है।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में जमीनी विवाद में अपने ही भतीजे ने चाचा चाची एवं चचेरे भाई सहित पांच लोगों को पीट-पीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मुबारकपुर पंचायत की है ।

प्रीत की पहचान यदुनंदन महतो ,पवित्री देवी, सिकंदर कुमार के रूप में की गई है। वहीं आरोपी यदुनंदन महतो के भाई लड्डू लाल महतो, भतीजा विवेक कुमार सहित लगभग एक दर्जन लोग बताये जा रहे हैं। प्रीत पक्ष ने बताया कि गुरुवार की शाम घर में दो गोतनी के बीच आपसी विवाद हुआ था जिसे बाद में समझा बुझाकर सलटा दिया गया था।

लेकिन देर रात्रि एकाएक विवेक कुमार एवं लड्डू लाल महतो पहुंचे तथा बाहर से उन लोगों के द्वारा लगभग एक दर्जन लोगों को बुलाया गया था सभी ने मिलकर यदुनंदन महतो, राम नंदन महतो एवं पवित्री देवी की पिटाई शुरू कर दी । उसको बचाने के लिए जब यदुनंदन महतो के पुत्र सिकंदर कुमार अपने भाई के साथ पहुंचे तो आरोपियों ने उन लोगों की भी पिटाई कर दी ।

तत्पश्चात हल्ला गुल्ला सुनकर जब पड़ोसी पहुंचे और बीच बचाव करने लगे तो बाहर से आए अपराधी मौके का लाभ उठाकर फरार हो गए। जिसमें दो आरोपियों को बस्ती वालों ने पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया । फिलहाल सभी घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है । मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है ।

डीएनबी भारत डेस्क