बेगूसराय में जमीनी विवाद में अपने ही छोटे भाई ने बड़े भाई को लाठी डंडे एवं धारदार हथियार से पीट-पीटकर गंभीर रूप से किया घायल, सदर अस्पताल में भर्ती

घटना रतनपुर थाना क्षेत्र के रतनपुर वार्ड 20 की है।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में एक बार फिर जमीनी विवाद में अपने ही छोटे भाई ने बड़े भाई को लाठी डंडे एवं धारदार हथियार से पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। जिनका इलाज सदर अस्पताल बेगूसराय में चल रहा है।

घटना रतनपुर थाना क्षेत्र के रतनपुर वार्ड 20 की है। पीड़ित भाई की पहचान रतनपुर निवासी घोघन उर्फ मुकेश कुमार के रूप में की गई है। वहीं आरोपी भाई शैलेंद्र कुमार सिंह बताया जा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार घर के नजदीक ही मवेशी बांधने को लेकर विवाद हुआ था।

मुकेश कुमार का दावा है कि वह जमीन उसकी है जबकि शैलेंद्र कुमार जबरन उस पर मवेशी बांधते हैं और लंबे समय से इस बात को लेकर विवाद चल रहा है। बीते रात भी इसी बात को लेकर कहां सुनी हुई और देखते ही देखते शैलेंद्र कुमार ने हथियार से मुकेश कुमार की पिटाई शुरू कर दी। स्थानीय लोगों के द्वारा डायल 112 की टीम को घटना की सूचना दी गई।

तत्पश्चात मौके पर पहुंचकर डायल 112 की टीम ने से मुकेश कुमार को सदर अस्पताल पहुंचाया जहां उसका इलाज चल रहा है । फिलहाल पीड़ित ने रतनपुर थाने में लिखित रूप से आवेदन दिया है पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है ।

डीएनबी भारत डेस्क