बेगूसराय में जमीनी विवाद में एक भाई ने ही अपने सगे भाई एवं भाभी को पीट-पीटकर गंभीर रूप से किया घायल,सदर अस्पताल में भर्ती

घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के संदलपुर वार्ड 6 की है।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में जमीनी विवाद में एक भाई ने ही अपने सगे भाई एवं भाभी को पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया ,जिनका इलाज सदर अस्पताल बेगूसराय में चल रहा है । घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के संदलपुर वार्ड 6 की है।

घायल की पहचान संदलपुर निवासी मोहम्मद कलीमुद्दीन एवं उसकी पत्नी के रूप में की गई है। वहीं पीड़ित पक्ष ने अपने भाई नईम उद्दीन पर आरोप लगाते हुए कहा है की पूर्व में नईमुद्दीन के द्वारा अपने हिस्से की जमीन को बेच दिया गया और अब नईमुद्दीन उसके हिस्से की जमीन पर कब्जा करना चाह रहा है और इसको लेकर कई बार मारपीट की घटना को अंजाम दिया।

बीते शाम भी नईमुद्दीन लाठी डंडे से लैस होकर अपने पुत्र जहांगीर के साथ पहुंचा और जमीन पर कब्जा करने की बात कहने लगा। लेकिन जब कलीमुद्दीन ने इसका विरोध किया तब नईमुद्दीन ने पति-पत्नी को पीट-पीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। फिलहाल पीड़ित पक्ष ने साहेबपुर कमाल थाने में लिखित रूप से आरोपियों के विरुद्ध शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है ।

डीएनबी भारत डेस्क