समस्तीपुर : जमीनी विवाद को लेकर चली अंधाधुंध गोली, एक की मौत, दो घायल, पुलिस नहीं पहुंचने से लोगों में आक्रोश

डीएनबी भारत डेस्क

समस्तीपुर में अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर एक बार फिर लोगों को दहशत में रहने को मजबुर कर दिया है।समस्तीपुर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंर्तगत जितवारपुर पंचायत भवन के पास बदमाशों ने जमकर फायरिंग की। जिसमें गोली लगने से तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जख्मी में एक बुजुर्ग की मौत घटना स्थल पर ही हो गई।

जबकि दो लोगों को गंभीर रूप से हालत में रेफर कर दिया गया है। मृतक जितवारपुर गांव के देवनारायण राय (70 वर्ष) बताए गए हैं।जबकि जख्मी में मृतक देवनारायण राय के पुत्र सुरेंद्र कुमार राय एवं ABVP के छात्र नेता कोरबद्धा के मुलायम सिंह यादव बताए गए हैं। छात्र नेता मुलायम सिंह यादव समस्तीपुर काॅलेज समस्तीपुर छात्र संघ के अध्यक्ष रह चुके हैं।बताया जाता है कि जितवारपुर पंचायत भवन के पास मकान निर्माण का काम चल रहा था।

इसी दौरान वहां पहुंचे बदमाशों ने आकर इन लोगों पर ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी थी। जख्मी के परिजनों ने बदमाशों की पहचान बगल के ही विकास राय उर्फ जिला राय व उसके कुछ साथियों के रूप की है। वहीं मुफस्सिल थाना अध्यक्ष पिंकी प्रसाद ने बताया कि घटना में एक की मृत्यु हो गई है।

जबकि दो को रेफर किया गया है। घटना का कारण जमीनी विवाद है। थाना अध्यक्ष ने बताया कि इन लोगों के बीच चल रहे जमीन विवाद की जानकारी पूर्व में पुलिस को नहीं दी गई थी। घटना की जांच की जा रही है। गोली मारने वाले की पहचान की गई है। जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है।

 

समस्तीपुर संवाददाता अफरोज आलम की रिपोर्ट