बेगूसराय में जमीनी विवाद के मारपीट में पिता पुत्र गंभीर रूप से घायल, सदर अस्पताल में भर्ती

घटना मटिहानी थाना क्षेत्र के मानियप्पा गाछी टोला पानी टंकी वार्ड नंबर 5 की है

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में जमीनी विवाद में एक पिता और उनके पुत्र की गंभीर रूप से पिटाई किए जाने का मामला सामने आया है इस मामले में घायल पुत्र को इलाज के लिए बेगूसराय सदस्य अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना मटिहानी थाना क्षेत्र के मानियप्पा गाछी टोला पानी टंकी वार्ड नंबर 5 की है। घायल की पहचान मटिहानी थाना क्षेत्र के मानियप्पा गाछी टोला पानी टंकी वार्ड नंबर 5 के रहने वाले अनील कुमार के पूत्र साकेत कुमार उर्फ डीसी कुमार के रूप में हुईं है।

घटना के संबंध में साकेत कुमार ने बताया कि उनके और दूसरे लोगों के बीच हाई कोर्ट में जमीन से संबंधित मुकदमा चल रहा है इसी बीच उनके रिश्तेदारों के द्वारा जबरन जमीन को ट्रैक्टर से जोत जा रहा था मना करने पर उनके साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया है जिससे वह पूरी तरीके से घायल हो गए बाद में उनके द्वारा डायल 112 नंबर की गाड़ी को सूचना दी गई।

इसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने उन्हें सबसे पहले मटिहानी रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया और बाद में बेहतर इलाज के लिए बेगूसराय ऐसा अस्पताल में रेफर किया है। साकेत कुमार ने बताया कि उनका कहना है कि पहले जमीन का बटवारा कर कर ले उसके बाद ही अपनी-अपनी जमीन को जोते लेकिन उनके रिश्तेदार इस बात को मानने को तैयार नहीं हुए और जबरन उनके साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया है।

उन्होंने बताया कि इस घटना में उनके पिता को भी छोटे आई हैं उन्होंने यह भी बताया कि उनके एक चाचा रांची में सरकारी नौकरी में थे और रिटायर कर गांव आए हैं उनके द्वारा जबरन जमीन जोतने का काम किया जा रहा था।

डीएनबी भारत डेस्क