बेगूसराय में जमीन पर जबरन कब्जा करने का विरोध करने पर शिक्षक दम्पति को दवंगो ने पीट पीट कर किया घायल

 

डीएनबी भारत डेस्क
बेगूसराय में एक बार फिर दबंग का दबंगई देखने को मिला जहां दबंगों ने जमीनी विवाद को लेकर शिक्षक दंपति के साथ जमकर मारपीट की घटना को अंजाम दिया है। हालांकि इस मारपीट का वीडियो भी सामने आया है। जिसमें दबंग के द्वारा लाठी डांटे से मारपीट की घटना को अंजाम दे रहा है। यह पूरा मामला साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के कुरहा गांव की है।

इस घटना के संबंध में शिक्षक हरिओम ने बताया है कि गांव के ही रहने वाले कुछ दबंग व्यक्ति जबरन मेरा जमीन कब्जा करना चाहता है। अचानक दबंग के द्वारा मेरे जमीन पर आकर कब्जा कर रहा था। तभी इसका विरोध मेरे द्वारा किया गया तो इसी से नाराज होकर दबंग व्यक्ति ने लाठी डंडा से लैस होकर हमला कर दिया। वही इस घटना के संबंध में शिक्षक के पत्नी श्वेता कुमारी ने बताया है कि लगातार दबंग के द्वारा गली गलो और मारपीट की घटना को अंजाम देते रहता है।

इसकी शिकायत कई बार साहेवपुर कमाल थाना से लेकर एसपी तक किए हैं। लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। जिसके कारण से दबंगों ने एक बार फिर घर पर कर कर लाठी डांटे सिलास होकर मारपीट की घटना को अंजाम दिया है। उन्होंने बताया कि एक हम सरकारी शिक्षक हैं लेकिन इसके बावजूद भी यहां के कुछ दबंग व्यक्ति जबरन मेरे जमीन को कब्जा करना चाहता है।इस घटना के संबंध में दूसरे पक्ष के लोग जवाहरलाल मालाकार ने बताया है कि एक कट्ठा जमीन खरीदे हैं।

अपना जमीन पर जब हम भवन निर्माण करने जा रहे थे तभी उन लोगों के द्वारा विरोध किया गया है। उन्होंने बताया है कि उन लोगों के द्वारा ही बदमाशी किया जाता है। फिलहाल इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने साहेबपुर कमाल थाना पुलिस को दी। मौके पर साहेबपुर कमाल थाने पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

डीएनबी भारत डेस्क