जलेवार सेवा समिति की बैठक, अंकित सिंह चुने गए अध्यक्ष

डीएनबी भारत डेस्क 

मंझौल महर्षि वत्स आश्रम जलेवार सेवा समिति बेगूसराय के आश्रम पर सभी सदस्य एवं प्रमुख पदाधिकारी की बैठक की गई। इस अवसर पर रतन सिंह के मृत्यु उपरांत जलेवार सेवा समिति के अध्यक्ष के बारे में सभी सदस्य गहन चिंतन करते हुए जलेवार सेवा समिति के अध्यक्ष के रूप में निवर्तमान स्वर्गीय रतन सिंह के पुत्र अंकित कुमार सिंह को सर्वसम्मति से जलेवार सेवा समिति के अध्यक्ष के रूप में चुना।

इस अवसर पर वरिष्ठ सदस्य अशोक सिंह, कमला प्रसाद सिंह, अनिल सिंह ने कहा कि आज निवर्तमान अध्यक्ष के चले जाने के बाद अध्यक्ष के रूप में अंकित कुमार सिंह का सर्वसम्मति से चयन हुआ। जिससे हम सभी जलेवार सेवा समिति के सदस्य इस युवा अध्यक्ष के होने से पूर्व अध्यक्ष के किए हुए कामों को, उनकी सोच को आगे बढ़ाने की मंशा से हम सभी सदस्य मिलकर नए अध्यक्ष अंकित कुमार सिंह के साथ कदम-से-कदम मिलाकर चलने का आह्वान करते हैं और नए अध्यक्ष बनने पर उनको ढेर सारी शुभकामनाएं भी देते हैं।

इस अवसर पर प्रोफेसर विभाकर सिंह, सदस्य राम नारायण प्रसाद सिंह, कोषाध्यक्ष रामसखा सिंह ने कहा कि जलेवार सेवा समिति के नए अध्यक्ष चुने जाने पर हम सभी सदस्य खुश हैं एवं आशा भी करते हैं कि नए युवा अध्यक्ष के आने से समाजहित में अच्छे कार्य बेहतर से हो सके इसके लिए हम सभी सदस्य मिलकर इससे वत्स समिति के नाम को बिहार के अंदर एक पहचान दिलाने में प्रयासरत रहेंगे। संचालन कर रहे उमेश सिंह, वरिष्ठ सदस्य चंद्रचूर सिंह, शंभू सिंह, दिनेश सिंह ने कहा कि जलेवार सेवा समिति बेगूसराय में ही नहीं, बिहार में अपनी पहचान बनाने में पूर्व अध्यक्ष के नेतृत्व में बेहतर कामों को करते हुए कामयाब हुआ है।

उम्मीद है सेवा समिति के सभी सशक्त सदस्य अनुशासनपूर्वक समाज के लिए बेहतर कामों को करके युवाओं को जोड़ने का काम करेंगे और इस युवा नवनिर्वाचित अध्यक्ष को सभी सदस्य आज शुभकामना देते हुए बेहतर वत्स सेवा समिति के भविष्य के लिए ईश्वर से प्रार्थना करेंगे। इसी अवसर पर नवनिर्वाचित अध्यक्ष अंकित कुमार सिंह ने कहा कि हम इस जलेवार सेवा समिति के हर सपनों को साकार करने के लिए सभी सदस्य को साथ लेकर चलने का हर संभव प्रयास करेंगे।

आज जो मुझे नई जिम्मेदारी अभिभावक लोगों के द्वारा युवाओं के द्वारा इस समाज को आगे ले जाने का मिला है, इसका हम अनुशासनपूर्वक बेहतर कामों को करके इस समाज का नाम उत्कृष्ट स्थान पर ले जाने का प्रयास करूंगा। इस मौके पर उपस्थित कन्हैया कुमार, शंभू सिंह, अमित कुमार सिंह गप्पू, रंजीत प्रसाद सिंह, मृणाल सिंह, नीरज सिंह, देवनिरंजन भारती, भगवान सिंह, मुकेश कुमार सिंह, विवाकर सिंह, अनिल सिंह, अंकित सिंह, रामनारायण सिंह, नृपेंद्र सिंह, अशोक सिंह, विजय सिंह, अर्जुन सिंह, चंद्रचूर सिंह, रामसखा सिंह, नरेश सिंह आदि उपस्थित थे।