जगदर पंचायत  के मजदूर की बेंगलूर में मौत,  खबर मीलते हीं परीजनों में मचा कोहराम

डीएनबी भारत डेस्क

वीरपुर थाना क्षेत्र के जगदर पंचायत के वार्ड नं 4 के स्वर्गीय राम भरोस महतों के 30 वर्षीय पुत्र राम कृपाल महतों जो बेंगलूर के कल्याण पुरा बाबू साहेब पालीया में रहकर मजदूरी कर अपने व अपने परिवार का भरण-पोषण किया करता था का मंगलवार को एक सात मंजिला इमारत के एका एक ढह जाने से दवकर मौत हो जाने कि खबर आने से परीजनों में कोहराम मच गया है।इस संबंध में परीजनों ने बताया राम कृपाल समेत 25 लोग उस इमारत में उस वक्त काम कर रहे थे। जिसमें राम कृपाल का मौके पर ही मौत हो गया शेष लोग घायल हैं।

जिसमें अधिकांश लोग बिहार के हीं हैं।तीन अन्य लोग जो बिहार के अन्य जिलों के हैं उनका भी हालत गंभीर बना हुआ है।पती की मौत हो जाने से राम कृपाल महतों की पत्नी सोनी देवी के सामने दुखों का पहाड़ खड़ा हो गया है। उसके सामने 59 वर्षीय बुढि सास नुनुबती देवी,10 वर्षीय पुत्री करीसमा कुमारी,7 वर्षीय पुत्र करण कुमार,5 वर्षीय पुत्री अस्मिता कुमारी के भरण-पोषण पढ़ाई लिखाई के अलावे शादी की समस्याएं एका एक पहाड़ बनकर खरा हो गया है।

जबकि मां नुनुबती देवी के सामने दो जुन की रोटी के लिए प्रदेश में रहकर मजदूरी करने वाले पुत्र की मौत हो जाने कि घटना ने झकझोर कर रख दिया है। मौजूद महिलाएं कह रहीं थीं भगवान ई की कैलहो जबानी में पति की मौत और बुढ़ापे में पुत्र की मौत ये अन्याय है भगवान। मौके पर मुखिया प्रतिनिधि अशोक यादव, मनोज महतो समेत दर्जनों ग्रामीण मौजूद थे।इस संबंध में मुखिया प्रतिनिधि अशोक यादव ने बताया कि इस दुःख की घरी में हम सभी लोग पीड़ित परिवार के साथ हैं और हर संभव सरकारी साहेता दिलवाने का प्रयास करुंगा।

बेगूसराय वीरपुर संवाददाता गोपल्लव झा की रिपोर्ट