खगड़िया:- परबत्ता जदयू विधायक आवास पर कर्पूरी चर्चा कार्यक्रम में पहुंचे मंत्री सह नेतागण,विपक्षियों पर जमकर साधा निशाना

 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने महिलाओं के लिए पूर्व में ही 50 प्रतिशत आरक्षण दे चुकी है। हम सबके नेता जो बोलते हैं,वह करते हैं,आज अतिपिछड़ा समाज एकजुट होकर नीतीश कुमार जी के साथ है।

डीएनबी भारत डेस्क

खगड़िया जिला अंतर्गत परबत्ता विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत परबत्ता जदयू विधायक आवास में कर्पूरी चर्चा कार्यक्रम का हुआ भव्य आयोजन। जहां मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे बिहार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री जमा खान साहब का आगमन हुआ था। वही कार्यक्रम की शुरुआत मौजूद अतिथियों सह परबत्ता विधायक डॉ संजीव कुमार के सामुहिक रूप से दीप प्रज्ज्वलित कर किया

गया, इसके पश्चात परबत्ता जदयू विधायक डॉ संजीव कुमार ने मौजूद अतिथियों को बुके और चादर भेंट कर स्वागत किया। इस कार्यक्रम में उद्घोषक की भुमिका में राज्य परिषद सदस्य मिथलेश कुमार थे। कार्यक्रम के दौरान पटना से आए बिहार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री जमा खान ने अपने संबोधन में कहा कि कर्पूरी ठाकुर सच्चे जननायक थे। आज भी उनके सिद्धान्त प्रासंगिक हैं।

वे हमेशा गरीब व शोषितों के उत्थान के लिए प्रत्यनशील रहते थे। आज सबके चहेते मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समाज के अंतिम पंक्ति के लोगों तक विकास की गाड़ी पहुंचा रहे हैं। आज विपक्ष द्वारा लाया गया महिलाओं का आरक्षण बिल अभी लागू नहीं किया जायेगा। यह महिलाओं के वोट लेने का हथकंडा मात्र है। खगड़िया ही नही पूरे बिहार में INDIA गठबंधन सभी लोकसभा सीटों पर जीत हासिल करेगी। परबत्ता विधानसभा क्षेत्र हमारे गठबंधन के लिए अभेद किला बन गया है। इसके पश्चात पूर्व मंत्री सह विधायक श्री मति बीमा भारती ने कहा की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने महिलाओं के लिए पूर्व में ही 50 प्रतिशत आरक्षण दे चुकी है। हम सबके नेता जो बोलते हैं ।

वह करते हैं। आज अतिपिछड़ा समाज एकजुट होकर नीतीश कुमार जी के साथ है इसके पश्चात परबत्ता जदयू विधायक डॉ संजीव कुमार में कहा जहां भाजपा को आहे हाथों लिया और उन्होंने कहा कि जातीय गणना के बाबत भाजपा लोगों को गुमराह कर रही है, लेकिन हमारी सरकार जो जातिय गणना कर रही है, यह लोगों के हित में है । साथ ही साथ उन्होंने कहा कि विधानसभा क्षेत्र में विकास की बयार बह रही है । यहां शीघ्र उद्योग धंधे लगेंगे, महेशखुंट में ट्रामा सेंटर खुलेगा।

इतना ही नहीं वहीं उन्होंने कहा कि गोगरी और नया गांव में एक एक विद्युत सबस्टेशन का निर्माण कार्य शीघ्र शुरू होगा। उन्होंने कहा कि इसबार खगड़िया लोकसभा में पार्टी कि जीत सुनिश्चित होगी और उसके लिय तन, मन से लगा हूं ।मौके पर सांसद श्री दिलेश्वर कामत,पूर्व मंत्री सह विधायक श्रीमती बीमा भारती, विधायक श्री विजय सिंह निषाद , मो0 अलीम अंसारी एवं पूर्व विधायक श्री लखन ठाकुर, मनमन बाबा, साकेत कुमार, गौतम पोद्दार सहित जदयू प्रदेश के कई अन्य नेता और हजारों समर्थकों की उपस्थिति देखी गई।

खगड़िया संवाददाता राजीव कुमार की रिपोर्ट